जिओनी के इस फोन में है 16 MP का कैमरा व 4 जीबी रैम

ई कामर्स वेबसाइट अमेजन में जिओनी के फोन को इनलिस्ट किया गया है. जिओनी का फोन A1 की खास क्वालिटी इसकी दमदारबैटरीव पावरफुल कैमरा है. A1 फोन में 16 MP कैमरा व चार जीबी रैम की सुविधा दी गयी है. जिओनी के इस फोन में कई अन्य फीचर्स है जो बाकी स्मार्टफोन की तुलना में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 10, 2017 8:40 AM

ई कामर्स वेबसाइट अमेजन में जिओनी के फोन को इनलिस्ट किया गया है. जिओनी का फोन A1 की खास क्वालिटी इसकी दमदारबैटरीव पावरफुल कैमरा है. A1 फोन में 16 MP कैमरा व चार जीबी रैम की सुविधा दी गयी है. जिओनी के इस फोन में कई अन्य फीचर्स है जो बाकी स्मार्टफोन की तुलना में इसे विशिष्ट बनाती है. फोन की कीमत 19,999 रुपये है.

1. कैमरा क्वालिटी की बात करे तो 16 MP फ्रंट कैमरा के साथ ऑटो फोकस डिटेक्शन टेक्नोलॉजी है, रियर कैमरा की बात करे तो 13 MP का है. अगर आप कम लाइट में भी सेल्फी खींचना चाहते हैं तो यह आपके लिए शानदार विकल्प साबित हो सकती है. आपके तसवीर की सुंदरता बढ़ाने के लिए ब्यूटी 2.0 तकनीक की सुविधा है.
2. अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग के साथ 4010 mAh की बैटरी दी गयी है. फोन का टॉक टाइम 48 घंटे हैं. ड्यूल चार्जिंग चिप इसके चार्जिंग को सेफ और कूल बनाता है.
3. स्मार्टफोन का स्क्रीन 5.5 इंच का है. डिस्पले की बात करे तो गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. वहीं 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version