13 MP कैमरा व 2 जीबी रैम के साथ लांच हुआ Xiomi का यह फोन, कीमत मात्र 5,999 रुपये

नयी दिल्ली : चीन की स्मार्टफोन कंपनी शियोमी ने अपना नया स्मार्टफोन रेडमी 4ए आज बाजार में पेश किया जिसकी कीमत 5999 रुपये है. इसके साथ ही कंपनी ने श्री सिटी, आंध्र प्रदेश में एक नई विनिर्माण इकाई शुरु करने की घोषणा की है. कंपनी का कहना है कि रेडमी 4ए 23 मार्च से अमेजन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2017 4:17 PM

नयी दिल्ली : चीन की स्मार्टफोन कंपनी शियोमी ने अपना नया स्मार्टफोन रेडमी 4ए आज बाजार में पेश किया जिसकी कीमत 5999 रुपये है. इसके साथ ही कंपनी ने श्री सिटी, आंध्र प्रदेश में एक नई विनिर्माण इकाई शुरु करने की घोषणा की है. कंपनी का कहना है कि रेडमी 4ए 23 मार्च से अमेजन व मी डाट काम पर उपलब्ध होगा। इसके लिए प्री आर्डर भी किया जा सकेगा.

रेडमी ए4 में 2जीबी रैम व 16 जीबी मैमोरी, 13एमपी कैमरा, 3120 एमएएच की बैटरी है. 4जी प्रौद्योगिकी वाले इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 425 प्रोसेसर तथा पांच ईंच की स्क्रीन है. यह तीन रंगों में उपलब्ध होगा. शियोमी के प्रबंध निदेशक मनु जैन ने बताया कि मेक इन इंडिया पहल को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने आंधप्रदेश के श्रीसिटी में दूसरी विनिर्माण इकाई शुरु कर दी है.
यह इकाई भी उसने फाक्सकॉन के साथ गठजोड में लगाई है. इन दो इकाइयों में कंपनी 5000 लोगों को रोजगार दे रही है जिनमें से 90 प्रतिशत महिलाएं हैं. उल्लेखनीय है कि इस साल शियोमी की यह दूसरा स्मार्टफोन है. कंपनी ने इससे पहले रेडमी नोट 4 पेश किया था और उसका कहना है कि 45 दिन में ही वह 10 लाख रेडमी नोट 4 बेच चुकी है.

Next Article

Exit mobile version