दो सेकेंड में बिके 70,000 स्मार्टफोन, जानें क्या है खास ?

नयी दिल्ली: चीन की इलेक्ट्रानिक कंपनी ली ईको ने ई-कामर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट पर बिक्री शुरु होने के महज दो सेकेंड में 70,000 4जी एलई 1 एस स्मार्टफोन आज बेचे.ली इकोसिस्टम टेक्नोलॉजी इंडिया के मुख्य परिचालन अधिकारी अतुल जैन ने कहा, ‘‘ली 1एस को जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली. हमारे पास बिक्री के लिये 70,000 का भंडार था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 2, 2016 7:04 PM

नयी दिल्ली: चीन की इलेक्ट्रानिक कंपनी ली ईको ने ई-कामर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट पर बिक्री शुरु होने के महज दो सेकेंड में 70,000 4जी एलई 1 एस स्मार्टफोन आज बेचे.ली इकोसिस्टम टेक्नोलॉजी इंडिया के मुख्य परिचालन अधिकारी अतुल जैन ने कहा, ‘‘ली 1एस को जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली. हमारे पास बिक्री के लिये 70,000 का भंडार था. पूरा भंडार बिक्री शुरू होने के दो सकेंड में ही निकल गया.’करीब 6.05 लाख खरीदारों ने एलई 1एस खरीदने के लिये पंजीकरण कराया था.

फ्लिपकार्ट पर किसी भी ब्रांड के लिये इतने कम समय में इतनी संख्या में बिक्री सर्वाधिक है.फ्लिपकार्ट के मुख्य व्यापार अधिकारी अंकित नागोरी ने कहा कि एलई 1एस के लिये पंजीकरण पिछले रिकार्ड को पार कर गया है. जैन ने कहा, ‘‘हम एलई 1एस की अगली बिक्री के लिये नौ फरवरी को घोषणा करेंगे.
जानें क्या है खास
कैमरा : 13 MP कैमरा के साथ ,5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. सिंगल एलईडी फ्लैश की भी सुविधा है. कैमरा के खास क्वालिटी में डिजीटल जूम दिया गया है.
गोल्ड कलर में पेश हुए यह स्मार्टफोन 4G व 3G दोनों ही सिम काम करेगी. इसकी स्क्रीन 5.5 इंच की है. वहीं इंटरनल मैमोरी 32 जीबी है. 3 जीबी रैम के साथ लांच हुए यह फोन में कई ऐसी खासियत है जो गैजेट प्रेमियों को लुभाएगी. फास्ट चार्जिंग दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version