ASUS ने लांच किया “जेनफोन मैक्स”, कीमत 9,999 रुपये

आसुस ने जेनफोन सीरीज का नया स्मार्टफोन लांच किया है. जिन लोगों को स्मार्टफोन में हमेशा बैटरी की शिकायत रहती है. उनलोगों के लिए आसुस का जेनफोन मैक्स अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. जेनफोन मैक्स में 5,000 mAh की बैटरी दी गयी है. कंपनी के वेबसाइट में दी गयी जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2016 4:01 PM

आसुस ने जेनफोन सीरीज का नया स्मार्टफोन लांच किया है. जिन लोगों को स्मार्टफोन में हमेशा बैटरी की शिकायत रहती है. उनलोगों के लिए आसुस का जेनफोन मैक्स अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. जेनफोन मैक्स में 5,000 mAh की बैटरी दी गयी है. कंपनी के वेबसाइट में दी गयी जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन 914 घंटों का स्टैंडबाइ टाइम और 38 घंटों तक का टॉकटाइम देती है. 9,999 रुपये की कीमत का यह फोन स्मार्टफोन यूजर्स को बेहद आकर्षित करेगा.

कैमरा
फोन में 13 MP फ्रंट कैमरा के साथ अल्ट्रा फास्ट लेजर ऑटो फोकस के सुविधा दी गयी है. फ्रंट कैमरा 5 MP का है. कम लाइट में भी अच्छी तसवीर खीच सकती है. यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिकेगी.
Asus ने लांच किया "जेनफोन मैक्स", कीमत 9,999 रुपये 2
डिस्पले व प्रोसेसर
इसमें साढ़े 5 इंच का एचडी (720×1280 पिक्सल्स) आईपीएस डिस्प्ले लगा है. इसमें 1 GHz का क्वॉड-कोर स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसर लगा है. रैम 2 जीबी है.
मैमोरी
16 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 54 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version