लेनोवो स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए देशभर में खोलेगी सेवा केंद्र

नयी दिल्ली : फॉर्च्युन-500 में शामिल वैश्विक कंपनी लेनोवो अपने स्मार्टफोन ग्राहकों के लिये बेहतर ‘सर्विस डिलीवरी अनुभव’ उपलब्ध कराने के वास्ते मोटोरोला के साथ भागीदारी में विशिष्ट ग्राहक सेवा केंद्र खोलने जा रही है. दिवाली तक कंपनी की देश के 40 शहरों में ऐसे 50 केंद्र और अगले वर्ष मध्य तक 100 से अधिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2015 4:57 PM

नयी दिल्ली : फॉर्च्युन-500 में शामिल वैश्विक कंपनी लेनोवो अपने स्मार्टफोन ग्राहकों के लिये बेहतर ‘सर्विस डिलीवरी अनुभव’ उपलब्ध कराने के वास्ते मोटोरोला के साथ भागीदारी में विशिष्ट ग्राहक सेवा केंद्र खोलने जा रही है. दिवाली तक कंपनी की देश के 40 शहरों में ऐसे 50 केंद्र और अगले वर्ष मध्य तक 100 से अधिक ग्राहक सेवा केंद्र खोलने की योजना है. कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार वर्तमान में उसके 350 से भी अधिक सेवा केंद्र पहले से काम कर रहे हैं.

लेनोवो इंडिया के निदेशक स्मार्टफोंस सुधीन माथुर ने कंपनी की इस रणनीति के बारे में कहा कि त्योहारों के मौसम में लेनोवो पूरे भारत में स्मार्टफोन ग्राहक सेवा को पूरी तरह से एक नये स्तर पर ले जाने की योजना बना रही है. हम ग्राहकों को बेहतर सेवा अनुभव प्रदान करना चाहते हैं और साथ ही दिवाली के अवसर पर अपने कुछ सर्वाधिक लोकप्रिय स्मार्टफोन को अतिरिक्त विशेषताओं के साथ पेश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अक्तूबर अंतिम सप्ताह तक लेनोवो ए 6000 शॉट जो कि कंपनी का 4जी स्मार्टफोन श्रंखला का शक्तिशाली विकसित संस्करण है कंपनी के प्रमुख बिक्री केंद्रों पर उपलब्ध हो जायेगा. इसका दाम 9,999रुपये है. सस्ते बजट वालों के लिये ए1000, इसकी कीमत 4,999 रुपये और खास मांग वाले ग्राहकों के लिये के3 नोट का विशेष संस्करण पेश किया जायेगा जिसकी कीमत 12,999 रुपये होगी.

Next Article

Exit mobile version