मोटो G 3rd जनरेशन लांच, वाटरप्रुफ फोन समेत कई खूबियां

नयी दिल्ली : मोटोरोला का फोन मोटो G 3rd जनरेशन फोन लांच कर दिया गया है. इस फोन की खासियत है कि इसे वाटर प्रुफ बनाया गया है. मोटा G के दिवाने कब से इस फोन का इंतजार कर रहे थे. मोटो G को ऑनलाइन खरीदारी की जा सकती है. पुराने हैटसेट और नये हैटसेट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 30, 2015 5:20 PM

नयी दिल्ली : मोटोरोला का फोन मोटो G 3rd जनरेशन फोन लांच कर दिया गया है. इस फोन की खासियत है कि इसे वाटर प्रुफ बनाया गया है. मोटा G के दिवाने कब से इस फोन का इंतजार कर रहे थे. मोटो G को ऑनलाइन खरीदारी की जा सकती है. पुराने हैटसेट और नये हैटसेट में क्या नये फिचर्स हैं कंपनी ने इस संबंध में दिल्ली में किये गये एक कार्यक्रम में विस्तार से जानकारी दी. इस मौके पर बोनी जनरल मैनेजर मोटोरोला इंडिया समेत कई अधिकारी मौजूद रहे. फिलहाल इस फोन की कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है.

कंपनी ने इस फोन को बनाने में स्मार्टफोन के दिवानों का विशेष ध्यान रखा है. इसमें कई ऐसे शानदार फीचर्स जोड़े गये है जिससे लोग इस फोन की तरफ खींचे चले आयेंगे. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह वाटरप्रुफ है. इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसके अलावा कई अन्य खूबियां भी है जिनमें मल्टीलेयर IR फिल्टर, 4G LTE टेक्नोलॉजी, लेटेस्ट एंड्रॉइड OS जैसी कई सुविधाएं उपलब्ध है.

Next Article

Exit mobile version