LAVA ने लांच किया Pixel V1 Android phone ,कीमत 11,350 रुपये

गूगल ने लावा के साथ मिलकर पार्टनरशिप में पहला एंड्रायड फोन लांच किया है.इस एंड्रायड स्मार्टफोन पिक्सल वी 1 भारत में लांच किया जा रहा है. 11,350 रुपये की कीमत में आने वाला यह स्मार्टफोन ई कामर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के माध्यम में सोमवार से बाजार में उपलब्ध होगा. हालांकि यह रेटल स्टोर में भी बिकेगी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 27, 2015 4:44 PM

गूगल ने लावा के साथ मिलकर पार्टनरशिप में पहला एंड्रायड फोन लांच किया है.इस एंड्रायड स्मार्टफोन पिक्सल वी 1 भारत में लांच किया जा रहा है. 11,350 रुपये की कीमत में आने वाला यह स्मार्टफोन ई कामर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के माध्यम में सोमवार से बाजार में उपलब्ध होगा. हालांकि यह रेटल स्टोर में भी बिकेगी.

स्मार्टफोन में 5.5 इंच का एचडी (720X1280 pixels)IPS डिस्पले है,जो फर्स्ट जेनरेशन एंड्रायड वन स्मार्टफोन के 4.5 इंच के IPS FWVGA डिस्पले से बड़ा है. इस स्मार्टफोन में 2 GB का रैम उपलब्ध होगा. लावा के इस स्मार्टफोन की सबसे खासबात यह है कि इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है.
कैमरे के मामले में LAVA Pixel V1 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है.इसमें BSI सेंसर ,F/2.0 लेंस ,ब्लू ग्लास फिल्टर और एलइडी प्लैश मैजूद है.

Next Article

Exit mobile version