नोकिया लूमिया 530 की एडवांस बुकिंग, ग्राहक कर रहे हैं इंतजार

नयी दिल्लीः पिछले महीने नोकिया ने लूमिया 530 ड्यूल सिम स्मार्टफोन को जल्द बाजार में उतारने की घोषणा कर दी. अब नोकिया ने इसकी पहले से बुकिंग शुरु कर दी है. इस फोन की ऑनलाइन बुकिंग स्नैपडील पर की जा सकती है. स्नैपडील ने दावा किया है कि अगर फोन उलब्ध होगी तो उसकी तुरंत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 11, 2014 1:17 PM

नयी दिल्लीः पिछले महीने नोकिया ने लूमिया 530 ड्यूल सिम स्मार्टफोन को जल्द बाजार में उतारने की घोषणा कर दी. अब नोकिया ने इसकी पहले से बुकिंग शुरु कर दी है. इस फोन की ऑनलाइन बुकिंग स्नैपडील पर की जा सकती है. स्नैपडील ने दावा किया है कि अगर फोन उलब्ध होगी तो उसकी तुरंत बिक्री हो जायेगी.

इस फोन को अगस्त के तीसरे सप्ताह में लांच किया जायेगा. उन्होंने कहा, इसकी एडवांस बुकिंग शुरु कर दी गयी है. इसके लिए पैसे नहीं लिये जा रहे हैं. हालांकि अबतक इस फोन की कीमत का भी खुलासा नहीं हुआ. लेकिन नोकिया लूमिया 530 के कीमत की घोषणा आने वाले सप्ताह में कर दी जायेगी.इस फोन में चार इंज का डिस्प्ले है जिसका resolution of 854 x 480 pixels है. इसमें 1.2 GHz ड्यूल कोर प्रोसेसर है. इसमें 512 एमबी का रैम लगा है. इसमें विडोंज का 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम है.

Next Article

Exit mobile version