जनवरी से महंगी हो जायेंगी हुंडई की गाड़ियां, दाम बढ़ाने के पीछे कंपनी ने बतायी ये वजहें…

नयी दिल्ली : हीरो मोटोकॉर्प के दोपहिया वाहनों के साथ ही अब हुंडई की गाड़ियां भी जनवरी से महंगी हो जायेंगी. कंपनी ने कहा है कि उत्पादन लागत में बढ़ोतरी के मद्देनजर वह अगले महीने से अपने उत्पादों की संपूर्ण शृंखला के दाम बढ़ायेगी. इससे पहले मारुति-सुजुकी और टाटा मोटर्स भी जनवरी से अपने वाहनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2019 6:14 PM

नयी दिल्ली : हीरो मोटोकॉर्प के दोपहिया वाहनों के साथ ही अब हुंडई की गाड़ियां भी जनवरी से महंगी हो जायेंगी. कंपनी ने कहा है कि उत्पादन लागत में बढ़ोतरी के मद्देनजर वह अगले महीने से अपने उत्पादों की संपूर्ण शृंखला के दाम बढ़ायेगी. इससे पहले मारुति-सुजुकी और टाटा मोटर्स भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं.

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि कीमतों में बढ़ोतरी मॉडल और ईंधन प्रकार के हिसाब से भिन्न-भिन्न होगी. हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया है कि किस मॉडल के दाम में कितनी वृद्धि होगी.

कंपनी ने कहा कि उत्पादन लागत में बढ़ोतरी तथा सामान महंगा होने की वजह से उसे यह कदम उठाना पड़ रहा है. कंपनी कीमत वृद्धि के ब्योरे पर काम कर रही है. उसके बाद वह बतायेगी कि किस मॉडल के दाम में कितनी बढ़ोतरी होगी.

Next Article

Exit mobile version