वित्त वर्ष 2019-20 के अंत तक 100 और शोरूम खोलेगी टाटा मोटर्स

नयी दिल्ली : टाटा मोटर्स की चालू वित्त वर्ष के अंत तक अपने वाहनों के 100 और बिक्री केंद्र खोलने की योजना है. इसका उद्देश्य कंपनी की देश के विभिन्न भागों में अपनी पहुंच को मजबूत करना है. टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (यात्री वाहन कारोबार इकाई) मयंक पारीक ने बताया कि हम अपने बिक्री नेटवर्क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2019 7:26 PM

नयी दिल्ली : टाटा मोटर्स की चालू वित्त वर्ष के अंत तक अपने वाहनों के 100 और बिक्री केंद्र खोलने की योजना है. इसका उद्देश्य कंपनी की देश के विभिन्न भागों में अपनी पहुंच को मजबूत करना है. टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (यात्री वाहन कारोबार इकाई) मयंक पारीक ने बताया कि हम अपने बिक्री नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं. वास्तव में, हम नयी जगहों पर कदम रख रहे हैं. इसके पीछे विचार है कि डीलर की बिक्री बढ़े. डीलर हमारी उत्पाद श्रेणी से उत्साहित हैं और वे नये आउटलेट (केंद्र) खोलकर अपने क्षेत्रों का विस्तार करने के लिए तैयार हैं.

कंपनी के देशभर में करीब 860 शोरूम हैं. कंपनी इस वित्त वर्ष में अब तक अपने नेटवर्क में करीब 100 बिक्री केंद्र जोड़ चुकी हैं. पारीक ने कहा कि चालू वित्त वर्ष में 200 नये बिक्री केंद्र जोड़ने की योजना है. उन्होंने कहा कि इनमें से 100 केंद्रों को अब तक जोड़ा जा चुका है और बाकी 100 शोरूम बाकी बचे महीनों में बढ़ाये जायेंगे. इस तरह से साल के अंत तक कुल शोरूम की संख्या करीब 960 हो जायेगी.

Next Article

Exit mobile version