सैमसंग ने पेश किया NOTE 10 फैबलेट, 6.8 इंच डिस्प्ले के अलावा ये होगी इसकी खासियत

सैन फ्रांसिस्को: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने वैश्विक स्मार्टफोन बाजार में सुस्ती के बीच प्रीमियम श्रेणी के बड़े स्क्रीन वाला फैबलेट नोट-10 बुधवार को प्रदर्शित किया. इसकी शुरुआती कीमत 950 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में 70 हजार रुपये होगी. इससे बड़े आकार वाले फैबलेट नोट 10 की कीमत 1100 डॉलर होगी. कंपनी ने जानकारी दी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 8, 2019 1:08 PM

सैन फ्रांसिस्को: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने वैश्विक स्मार्टफोन बाजार में सुस्ती के बीच प्रीमियम श्रेणी के बड़े स्क्रीन वाला फैबलेट नोट-10 बुधवार को प्रदर्शित किया. इसकी शुरुआती कीमत 950 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में 70 हजार रुपये होगी. इससे बड़े आकार वाले फैबलेट नोट 10 की कीमत 1100 डॉलर होगी. कंपनी ने जानकारी दी है कि ये फैबलेट 23 अगस्त का बाजार में लांच किया जाएगा.

दुनिया का सबसे शक्तिशाली डिवाइस बताया

कंपनी के प्रमुख (आईटी एवं मोबाइल कम्यूनिकेशन) डी.जे.कोह ने न्यूयॉर्क में संवाददाताओं से बात करते हुए इसे दुनिया का सबसे शक्तिशाली मोाबइल डिवाइस करार दिया. उन्होंने कहा कि इसे इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि यह मोबाइल इस्तेमाल करने वालों को बेहतर अनुभव दिलाएगा. कंपनी ने इस मौके पर कहा कि वह माइक्रोसॉफ्ट के साथ और करीबी से मिलकर आगे काम करेगी.

फैबलेट में ये खासियत शामिल होगी

छोटे आकार वाले नोट10 में 6.3 इंच का स्क्रीन तथा बड़े आकार वाले नोट10 प्लस में 6.8 इंच का स्क्रीन है. इसके साथ एस पेन भी दिया जा रहा है. सैमसंग ने इस मौके पर गैलेक्सी नोटबुक कम्प्यूटर को भी प्रदर्शित किया. यह सितंबर महीने में बाजार में उतारा जाएगा और इसकी कीमतें 999 डॉलर से शुरू होंगी.

Next Article

Exit mobile version