Maruti ने अपनी इस सस्ती कार में जोड़े नये सुरक्षा फीचर, कीमत भी बढ़ी

नयी दिल्ली: देश की सबसे बड़े कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने अपनी हैचबैक कार ऑल्टो के-10 (Maruti Suzuki Alto K10) में कई नये सुरक्षा फीचर जोड़े हैं. इससे दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में मॉडल की कीमत 23,000 रुपये तक बढ़ गयी है. मॉडल में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 11, 2019 8:44 PM

नयी दिल्ली: देश की सबसे बड़े कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने अपनी हैचबैक कार ऑल्टो के-10 (Maruti Suzuki Alto K10) में कई नये सुरक्षा फीचर जोड़े हैं.

इससे दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में मॉडल की कीमत 23,000 रुपये तक बढ़ गयी है. मॉडल में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर एयर बैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीड एलर्ट सिस्टम, चालक और सह-चालक को सीट बेल्ट की याद दिलाने वाले रिमाइंडर को शामिल किया गया है.

मारुति सुजुकी इंडिया ने शेयर बाजारों को दी गयी जानकारी में कहा है, इससे ऑल्टो के-10 मॉडल के सभी वेरिएंट्स की कीमत में इजाफा होगा. उद्योग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि दिल्ली-एनसीआर में विभिन्न वेरिएंट की कीमत में 15,000-23,000 रुपये तक की बढ़ोत्तरी हुई है.

इसके साथ ही विभिन्न नये फीचर के साथ दिल्ली, एनसीआर में कार की कीमत 3.65 लाख से लेकर 4.44 लाख रुपये और देश के अन्य भागों में यह 3.75 लाख से लेकर 4.54 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत हो गई. नयी कीमतें बृहस्पतिवार से प्रभावी हो गईं हैं.

Next Article

Exit mobile version