1st April को एक घंटे में 20 प्रोडक्ट लॉन्च करेगा Xiaomi

चीन की कंपनी शाओमी पिछले कुछ दिनों से लगातार लॉन्च मोड पर चल रही है. कंपनी ने हाल ही में अपने Redmi Note 7, Redmi 7, Mi नोटबुक और Mi एयरडॉट्स वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च किया है. अब कंपनी इससे भी बड़ी लॉन्चिंग की तैयारी में लगी है. रिपोर्ट्स की मानें, तो आगामी 1 अप्रैल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 30, 2019 5:39 PM

चीन की कंपनी शाओमी पिछले कुछ दिनों से लगातार लॉन्च मोड पर चल रही है. कंपनी ने हाल ही में अपने Redmi Note 7, Redmi 7, Mi नोटबुक और Mi एयरडॉट्स वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च किया है.

अब कंपनी इससे भी बड़ी लॉन्चिंग की तैयारी में लगी है. रिपोर्ट्स की मानें, तो आगामी 1 अप्रैल को कंपनी का सबसे बड़ा लॉन्च इवेंट हो सकता है. कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर एक टीजर जारी किया है, जो इसओर इशारा कर रहा है.

आपको पता है कि शाओमी अपने घरेलू बाजार चीन में स्मार्टफोन्स के अलावा, स्मार्ट होम एप्लायंसेज समेत कई और प्रोडक्ट्स की बिक्री करती है. वीबो पर जारी टीजर के मुताबिक, इस इवेंट में 20 प्रोडक्ट्स लॉन्च किये जा सकते हैं और ये नये प्रोडक्ट्स हो सकते हैं.

चीनी मीडिया पर आयी रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi चीन के प्रेसिडेंट वांग चुआन 55 मिनट में 20 प्रोडक्ट्स को लॉन्च करेंगे. इसका मतलब यह हुआ कि कंपनी हर 3 मिनट में एक नया प्रोडक्ट लॉन्च करेगी.

वीबो पर जारी टीजर के मुताबिक, इन प्रोडक्ट्स में VR हेडसेट, सनग्लास, पावर बैंक्स, लैपटॉप, थर्मामीटर, सूटकेस, वॉकी-टॉकी और एक ‘रॉकेट’ भी शामिल है. साथ ही, लिमिटेड एडिशन Mi 9 Roy Wang वर्जन लॉन्च किया जा सकता है.

हाल ही में बिना किसी शोर-शराबे के शाओमी ने चीन में अपग्रेडेड प्रोसेसर के साथ Mi Notebook Pro (2019) 15.6 इंच को भी लॉन्च किया है.

इससे भी पहले कंपनी ने Mi Notebook Air (12.5) को लॉन्च किया था. ऐसे में अपग्रेड के लिए अब केवल Mi Notebook 13.3 इंच वर्जन रह गया है, इसे भी कंपनी 1 अप्रैल को लॉन्च कर सकती है.

Next Article

Exit mobile version