सैमसंग गैलेक्सी ए8एस 10 दिसंबर को होगा लॉन्च

दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने पुष्टि की है कि सैमसंग गैलेक्सी ए8एस स्मार्टफोन 10 दिसंबर को लॉन्च किया जायेगा. चीनी वेबसाइट वीइबो पर सैंमसंग द्वारा जारी पोस्टर में गैलेक्सी ए8एस की लॉन्च तारीख के साथ फोन की फोटो भी दी गयी है. इस फोन के बायीं तरफ सेल्फी सेंसर के लिए छेद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2018 7:23 AM
दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने पुष्टि की है कि सैमसंग गैलेक्सी ए8एस स्मार्टफोन 10 दिसंबर को लॉन्च किया जायेगा. चीनी वेबसाइट वीइबो पर सैंमसंग द्वारा जारी पोस्टर में गैलेक्सी ए8एस की लॉन्च तारीख के साथ फोन की फोटो भी दी गयी है. इस फोन के बायीं तरफ सेल्फी सेंसर के लिए छेद बना हुआ है.
बिना नॉच वाले डिस्प्से को इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले नाम दिया गया है. एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन फुल एचडी प्लस के साथ 6.39 इंच डिस्प्ले व 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस है. अनुमान है कि इसमें स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम है.
फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 3,400 एमएएच की बैटरी के साथ फोन में माइक्रो-यूएसबी की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ फोन में 24 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 10 मेगापिक्सल के तीन सेंसर होंगे, जबकि सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा.

Next Article

Exit mobile version