दीवाली पर अगर फोन खरीदने का है मन तो सैमसंग के इस नये स्मार्टफोन पर डाले एक नजर

अगर किसी कारणवश दुर्गापूजा में स्मार्टफोन खरीदने की चाहत अधूरी रह गयी हो तो हम आपको ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे है, जो अपने आकर्षक फीचर्स की वजह से दीवाली के बाजार में पहली पसंद बन सकती है. दरअसल सैमसंग ने भारत में Samsung Galaxy J2(2017) एडिशन पेश कर दिया है. इसकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2017 11:38 AM

अगर किसी कारणवश दुर्गापूजा में स्मार्टफोन खरीदने की चाहत अधूरी रह गयी हो तो हम आपको ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे है, जो अपने आकर्षक फीचर्स की वजह से दीवाली के बाजार में पहली पसंद बन सकती है. दरअसल सैमसंग ने भारत में Samsung Galaxy J2(2017) एडिशन पेश कर दिया है. इसकी कीमत मात्र 7,390 रुपये हैं. हालांकि वेबसाइट में इसे खरीदने का ऑप्शन नहीं दिया गया है.

फीचर्स
फोन में 4 जी सपोर्ट है. अगर आप कुछ नये उन्नत फीचर्स की बात करे तो डाटा सेविंग के लिए अल्ट्रा डाटा सेविंग सुविधा है. 4.7 इंच स्क्रीन वाले फोन में QHD Super AMOLED display दिया गया है. जहां तक बात रैम की है तो यह एक जीबी रैम है. रैम की क्षमता आपको निराश कर सकती है. 5 MP ऑटो फोकस कैमरा के साथ 2 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. बैटरी 2000 mAh की है. इंटरनल मैमोरी 8 जीबी की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 28 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.
हलांकि स्मार्टफोन में देखा जाये तो फ्लिपकार्ट ने कई ऑफर्स की घोषणा की है. रेडमी के कई फोन में कीमत कम करने की घोषणा की गयी है. इस लिहाज से दीवाली में फोन की खरीददारी कहीं से भी नुकसानदेह नहीं है.

Next Article

Exit mobile version