Hot Deal : फोन खरीदें, इस्तेमाल करें, पसंद न आये तो पायें पूरे पैसे वापस

बजट स्मार्टफोन के लिए जानी जानेवाली कंपनी Lava ने बाजार में अपनी जगह मजबूत बनाने के लिए एक खास ऑफर पेश किया है. इसका नाम है – Lava Money Back Challenge. इस ऑफर के तहत कस्टमर्स लावा की Z सीरीज का कोई भी फोन खरीदें अौर उसे 30 दिनों तक के लिए इस्तेमाल करें. अगर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 8, 2017 4:03 PM

बजट स्मार्टफोन के लिए जानी जानेवाली कंपनी Lava ने बाजार में अपनी जगह मजबूत बनाने के लिए एक खास ऑफर पेश किया है. इसका नाम है – Lava Money Back Challenge.

इस ऑफर के तहत कस्टमर्स लावा की Z सीरीज का कोई भी फोन खरीदें अौर उसे 30 दिनों तक के लिए इस्तेमाल करें. अगर किसी वजह से वह फोन उन्हें पसंद नहीं आता, तो खरीददारी से 30 दिनों तक वे उस फोन को लौटा सकते हैं और अपना पैसा वापस पा सकते हैं.

इसके लिए कस्टमर किसी भी लावा सर्विस सेंटर जा सकते हैं, जहां उन्हें हैंडसैट लौटाने पर उसी समय पैसा वापस कर दिया जायेगा. यह मनी बैक चैलेंज 1 अक्तूबर से 31 दिसंबर 2017 तक चलेगा.

बताते चलें कि लावा ने हाल ही में अपनी Z सीरीज के तहत चार नये स्मार्टफोन्स बाजार में पेश किये हैं. इनमें Z60, Z70, Z80 और Z90 शामिल हैं. ये सभी स्मार्टफोन्स बिक्री के लिए प्रमुख रिटेल स्टोर्स और ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर उपलब्ध हैं.

बात करें इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स की, तो Z60 में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5 इंच की IPS डिसप्ले, 1GB रैम और 16GB स्टोरेज है. रियर पैनल पर ऑटोफोकस के साथ 5MP का कैमरा और फ्रंट पर स्पॉटलाइट फ्लैश के साथ 5MP का कैमरा दिया गया है. यह स्मार्टफोन दोनों कैमरों में डुअल Bokeh मोड सपोर्ट करता है. कीमत 5,550 रुपये.

वहीं, Lava Z70 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इस हैंडसेट में 5 इंच की डिसप्ले, 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज, 8MP का फ्रंट कैमरा और 5MP का रियर कैमरा मौजूद है. कीमत 8,000 रुपये.

Z80 में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5 इंच का IPS डिस्प्ले, 3GB रैम और 16GB स्टोरेज, 8MP का ऑटोफोकस रियर कैमरा, 5MP का सेल्फी फ्लैश कैमरा दिया गया है. दोनों कैमरे डुअल Bokeh मोड सपोर्ट करते हैं. कीमत 9,000 रुपये.

Lava Z90 में 5.2 इंच का HD IPS डिस्प्ले, 2.5D कर्व्ड ग्लास, 3GB रैम और 32GB स्टोरेज, फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल रियर कैमरा सेटअप, बैक पर एक 8MP का सेंसर और एक 2MP का सेंसर, फ्रंट पर एक 8MP का कैमरा मौजूद है. Z60 और Z80 की तरह Z90 भी डुअल Bokeh मोड सपोर्ट के साथ आता है. कीमत 10,750 रुपये.

Lava International के प्रोडक्ट हेड गौरव निगम कंपनी की नयी पेशकश के बारे में बताते हैं, हमारी Z सीरीज हमारे पिछले 8 सालों की मेहनत का नतीजा है. इसके जरिये हम अपनेवैल्यूड कस्टमर्स को प्रीमियम फीचर्स के साथ एक बेहतर प्रोडक्ट देना चाहते हैं. वहीं, मनी बैक चैलेंज से हम अपने कस्टमर्स के बीच एक विश्वास और बेहतरअनुभव का वादा देना चाहते हैं.

Next Article

Exit mobile version