ऐपल आइफोन 7 पर यहां मिल रही है 19,800 रुपये की भारी छूट, जानें नयी कीमत

आज की तारीख में स्मार्टफोन बाजार में तरह-तरह की कंपनियां शानदार फीचर्स से लैस हैंडसेट्स लुभावनी कीमत पर पेश कर रही हैं. लेकिन प्रीमियम कैटेगरी में ऐपल का अपना ही नाम है. कई कंपनियां अपने हैंडसेट्स में ऐपल जैसे फीचर्स डालने की कोशिश करती हैं,लेकिन ऐपल का अपना ही मजा है. अगर आप भी एेपल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2017 1:57 PM

आज की तारीख में स्मार्टफोन बाजार में तरह-तरह की कंपनियां शानदार फीचर्स से लैस हैंडसेट्स लुभावनी कीमत पर पेश कर रही हैं. लेकिन प्रीमियम कैटेगरी में ऐपल का अपना ही नाम है. कई कंपनियां अपने हैंडसेट्स में ऐपल जैसे फीचर्स डालने की कोशिश करती हैं,लेकिन ऐपल का अपना ही मजा है.

अगर आप भी एेपल के स्मार्टफोन आइफोन के सबसे उन्नत मॉडल आइफोन 7 के दीवाने हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स आइफोन 7पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं. हाल ही में अमेजन इंडिया एेपल आइफोन 7 पर कुछ खास ऑफर्स और डिस्काउंट लेकर आयी थी. इसमें एेपल आइफोन 7 को 44,700 रुपये की कीतम पर पेश किया गया था. अब बारी पेटीएम की है, जिसने आइफोन 7 पर एक खास ऑफर पेश किया है.

एेपल आइफोन 7 की असली कीमत 60,000 रुपये है, लेकिन पेटीएम पर यह 45,960 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध है. कंपनी इस पर 14,040 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. साथ ही यूजर प्रोमो ऑफर के जरिये 5,750 रुपये का कैशबैक भी पा सकते हैं. इसका मतलब यूजर्स 19,790 रुपये का डिस्काउंट ले सकते हैं. कैशबैक अमाउंट 24 घंटे के अंदर यूजर के अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जायेगा. यह स्पेशल ऑफर आइफोन 7 के 32जीबी वेरिएंट पर ही उपलब्ध है.

First Look : सामने आयी आईफोन 8 की तसवीर, जानें क्या होंगे इसके फीचर्स

यहां यह जानना जरूरी है कि यूजर्स पेटीएम एप या वेबसाइट किसी से भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही, यह ऑफर कब तक चलेगा, फिलहाल कंपनी ने इसकी कोई जानकारी नहीं दी है. ऐसे में देर करने से यह शानदार मौका हाथ से छूट सकता है.

आइफोन 7 की स्पेसिफिकेशंस

  • ए10 फ्यूजन 64-बिट क्वाडकोर चिपसेट पर काम करनेवाला 4.7 इंच का रेटिना एचडी डिसप्ले
  • कैमरा फीचर्स के तौर पर आॅप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन और 7 एलिमेंट्स लेंस से लैस
  • ट्रूटोन फ्लैश सेंसर के साथ 12 मेगापिक्सल का कैमरा
  • कैमरे में नये इमेज सिग्नल प्रोसेसर का इस्तेमाल
  • 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा
  • कैमरे में लाइव फोटो कस्टमाइज करनेकी सुविधा
  • पानी और धूल अवरोधक आईपी67 सर्टिफाइड डिवाइस

Next Article

Exit mobile version