Anupama Spoiler Alert: अनुज की प्रापर्टी पर बरखा की है नजर! हाउस वार्मिंग पार्टी में शाह परिवार की एंट्री

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा शाह परिवार जाती है. वनराज और लीला उसे घर का काम नहीं करने के लिए कहते. इधर बरखा अपने पति से कहती है कि वो अपना हक अनुज से लेकर रहेगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 10, 2022 11:21 AM

Anupama Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा (Anupama) में अब दो कहानियां दिखाई जा रही है एक शाह परिवार की और दूसरी कपाड़िया परिवार की. अनुपमा पगफेरे के लिए शाह परिवार जाती है. उन्हें लेने के लिए पाखी, समर और पारितोष आते है. अपने बच्चों को अनुपमा बरखा और अंकुश से मिलवाती है.

अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, बरखा से कहता है कि उसे नहीं लगता कि किसी और साइनिंग अथॉरिटी की जरूरत है. अनुज कहता है कि अनुपमा उसके साथ हमेशा रहेगी. वो उन्हें हाउस वार्मिंग की तैयारी करने के लिए कहता है. अंकुश बरखा को डांटता है कि उसने उसे ये सब कहने के लिए रोका था. बरखा कहती है वो यहां भीख मांगने नहीं, उसका हक अनुज से लेने आए है.

शाह परिवार में अनुपमा

शाह परिवार में अनुपमा को देखकर सब काफी खुश होते है. वनराज कहता है कि उसे खुशी है कि वहां पर भी उसे एक परिवार मिल गया. अनु कहती है कि शाह फैमिली भी उसकी है. वो वनराज और लीला से उसे मेहमान के जैसा फील नहीं कराने के लिए कहती है. वनराज कहता है कि वो अब कपाड़िया फैमिली की बहू है ऐसे में उसे घर का काम नहीं करना चाहिए.

Also Read: Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के बच्चों से मिलकर बरखा हुई परेशान, इस बात का सता रहा उसे डर
हाउस वार्मिंग पार्टी

अनुज शाह परिवार को अपनी और अनुपमा की नई हाउस वार्मिंग पार्टी के लिए आमंत्रित करता है. बरखा अपने दोस्तों को इस पार्टी में बुलाने का प्लान बनाती है. वो कहती है कि ये उसका भी घर है. बरखा कहती है कि इस पार्टी के साथ वो अनुज के घर और कपाड़िया साम्राज्य में इंटर कर सकती है.

अनुज ने दिया अनुपमा को तोहफा

अनुज पार्टी में पहनने के लिए अनुपमा को हीरे का हार तोहफे में देता है. वहीं, शाह परिवार में वनराज के मन में उलझन है कि उन्हें पार्टी में जाना चाहिए या नहीं. अनुज और अनुपमा, वनराज को पार्टी में आने के लिए फोर्स करता है. अनुपमा पूरे परिवार को मानती है आने के लिए. काव्या भी वनराज को समझाती है.

Next Article

Exit mobile version