सृष्टि जैन हत्या मामला : पिता ने कहा किसी से अफेयर नहीं

पटना : इंदौर की युवती सृष्टि मर्डर केस में एक नया मोड़ आ गया है. हत्या के बाद इंदौर से पटना पहुंचे युवती के पिता का साफ कहना है कि सृष्टि के अफेयर की बात झूठ है. पिता का कहना है कि उनकी बेटी का किसी के साथ अफेयर नहीं था. हत्या की खबर मिलते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 27, 2016 8:18 PM

पटना : इंदौर की युवती सृष्टि मर्डर केस में एक नया मोड़ आ गया है. हत्या के बाद इंदौर से पटना पहुंचे युवती के पिता का साफ कहना है कि सृष्टि के अफेयर की बात झूठ है. पिता का कहना है कि उनकी बेटी का किसी के साथ अफेयर नहीं था. हत्या की खबर मिलते ही मंगलवार को पटना पहुंचे सृष्टि जैन के परिजनों ने पुलिस पदाधिकारियों से मुलाकात की. सृष्टि के पिता सुशील जैन से पुलिस ने पूरे मामले पर विस्तार से पूछताछ की.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मामले की जांच को लेकर सृष्टि के परिजनों से बहुत देर तक पूछताछ की. युवती के पिता ने जानकारी दी है कि उनकी बेटी का किसी के साथ ब्रेम प्रसंग नहीं है जैसा पुलिस बता रही है. युवती के प िता के मुताबिक आरोपी रजनीश के बारे में उन्हें सारी जानकारी थी. युवती के पिता के मुताबिक वह लोग पांच साल पहले राजस्थान से इंदौर शिफ्ट किये हैं. हत्या के बाद से अभी तक आरोपी फरार है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है. हालांकि अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आया है.

Next Article

Exit mobile version