गोपालगंज : रास्ता विवाद को लेकर हिंसक झड़प, 10 लोग घायल

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में मांझा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में रास्ता विवाद को लेकर शनिवार को दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गयी. जिसमें महिला समेत 10 लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिनमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 10, 2019 3:52 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में मांझा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में रास्ता विवाद को लेकर शनिवार को दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गयी. जिसमें महिला समेत 10 लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिनमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं घटना के बाद गांव में दोनों पक्ष के बीच तनाव व्याप्त है.

घायल एक पक्ष के संतोष यादव, इनके पिता हीरा यादव, उमा देवी, बाबू लाल यादव ने बताया कि घर के पास आम रास्ता को लेकर पड़ोसी गरजू यादव से विवाद चल रहा था. सीओ की ओर से जांच के बाद रास्ता चालू करने का निर्देश दिया गया था. लेकिन कब्जाने को लेकर रास्ता को बंद कर दिया गया. शनिवार को रास्ता चालू करने को कहा गया. इसी बात को लेकर गाली-गलौज शुरू हो गयी. जिसमें दोनों पक्ष से लाठी-डंडा और धारदार हथियार से एक-दूसरे पर वार किया गया. जिसमें एक पक्ष से संतोष यादव समेत छह लोग घायल हो गये. वहीं दूसरे पक्ष में गरजू यादव समेत चार लोग घायल हो गये.

पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना को लेकर पुलिस ने दोनों पक्ष से अलग-अलग फर्द बयान दर्ज कर ली है. मांझा थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने कहा कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version