दाे युवकों की गयी जान

हादसा. बाइक सवार ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर रोसड़ा : मोटरसाइकिल सवार खानपुर के बलहा विश्वनाथ निवासी दो युवकों की रोसड़ा के एसएच-55 रहुआ भुनहा के निकट खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर लग जाने से मौत हो गयी. मोटरसाइकिल भी चकनाचूर हो गयी. घटना की सूचना पर परिजनों के होश उड़ गये. दोनों लहूलुहान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2018 4:52 AM

हादसा. बाइक सवार ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर

रोसड़ा : मोटरसाइकिल सवार खानपुर के बलहा विश्वनाथ निवासी दो युवकों की रोसड़ा के एसएच-55 रहुआ भुनहा के निकट खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर लग जाने से मौत हो गयी. मोटरसाइकिल भी चकनाचूर हो गयी. घटना की सूचना पर परिजनों के होश उड़ गये. दोनों लहूलुहान अवस्था में घायल होकर घटना स्थल के निकट पड़े थे. संयोगवश वहां से गुजर रहे एक कैदी वाहन के चालक की नजर ट्रक के नीचे पड़े घायल छटपटाते युवक पर पड़ी. कैदी वाहन के चालक ने वहां रुक कर दोनों युवकों को वाहन में लाद अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.
मृतक युवक खानपुर थाना क्षेत्र के बलहा विश्वनाथ के मो रिजवान का पुत्र मो हन्नान (28 वर्ष) व इसी गांव के मो अब्दुल सत्तार के पुत्र मो इसराफिल (19 वर्ष) हैं. दोनों युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया गया है.
इस संबंध में मृतक मो हन्नान के पिता मो रिजवान के आवेदन पर रोसड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें ट्रक में धक्का लग जाने से दोनों युवक की मौत हो जाने की बात कही है. हालांकि, उन्होंने किसी को भी आरोपित नहीं किया है. परिजन केस भी करना नहीं चाहते थे. लेकिन, थानाध्यक्ष ने पोस्टमार्टम के बाद शव को सौंपे जाने की बात कह मो रिजवान के आवेदन पर केस दर्ज कर लिया है. प्राथमिकी में गुरुवार की रात 9:00 बजे की घटना बताते हुए कहा कि विगत चार माह पूर्व से रोसड़ा के गोविंदपुर में मस्जिद के निर्माण के लिए उनका पुत्र राज मिस्त्री का काम कर रहा था. होली से पूर्व दोनों मृतक युवक काम करने गोविंदपुर आये थे. मृतक मो हन्नान अपनी बाइक को चलाते हुए अपने साथ दूसरे मृतक युवक इसराफिल को साथ लेकर घर जा रहे थे. इसी क्रम में एसएच-55 के भुनहा रहुआ के निकट उनकी ग्लैमर मोटरसाइकिल ट्रक के पीछे जा टकरायी. इससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी. दूसरी ओर दोनों युवक के परिजन मौत की खबर सुन हताश थे. सभी का रो-रो कर बुरा हाल था. थानाध्यक्ष बी एन मेहता ने बताया कि अनियंत्रित मोटरसाइकिल चलाने के कारण ट्रक से टकराने से दोनों युवक की मौत हुई है. दोनों के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version