धौनी बनना आसान नहीं !, नकल करने चला था यह पाक खिलाड़ी, हुआ ऐसा हाल

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद इस समय काफी चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर फैन्‍स उनकी एक तसवीर पर खूब मजा ले रहे हैं. दरअसल सरफराज ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में पहले वनडे मैच में भारतीय टीम के स्‍टार क्रिकेटर और विकेट कीपर महेंद्र सिंह धौनी जैसा कारनामा करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2018 4:08 PM

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद इस समय काफी चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर फैन्‍स उनकी एक तसवीर पर खूब मजा ले रहे हैं. दरअसल सरफराज ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में पहले वनडे मैच में भारतीय टीम के स्‍टार क्रिकेटर और विकेट कीपर महेंद्र सिंह धौनी जैसा कारनामा करने की कोशिश की, लेकिन धौनी बनना आसान नहीं !. सरफराज अहमद, धौनी जैसा रिस्‍क लेने के चक्‍कर में फंस गये और आउट होकर उन्‍हें पवेलियन लौटना पड़ा.

आपको याद होगा न्‍यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच में महेंद्र सिंह धौनी रन आउट से बचने के लिए अपने दोनों पैर फैला दिये थे और वैसा कर धौनी रन आउट होने से बच भी गये थे. सरफराज भी वैसा ही करने की कोशिश की लेकिन उसमें सफल नहीं हुए. लेकिन सोशल मीडिया पर भला ट्रोलर कहां पीछे रहने वाले हैं. ट्रोलरों ने धौनी का जमकर मजाक उड़ाया.

टि्वटर पर धौनी और सरफराज की तसवीर डालकर फैन्‍स मजे ले रहे हैं. इस पर एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कहा कि धौनी की बराबरी करना इतना भी आसान नहीं है वहीं, एक और यूजर ने यह पूछते हुए ट्वीट किया कि कहीं सरफराज क्रीज पर योगा तो नहीं कर रहे थे.
गौरतलब हो कि गेंदबाजों के कमाल के बाद सलामी बल्लेबाज कोलिन मुनरो की उम्दा पारी से न्यूजीलैंड ने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में सोमवार को पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया. कार्यवाहक कप्तान टिम साउथी (13 रन पर तीन विकेट) और सेथ रेंस (26 रन पर तीन विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने पाकिस्तान की टीम 19.4 ओवर में 105 रन पर सिमट गई. पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम (41) और हसन अली (23) ही दोहरे अंक में पहुंच पाये. पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 106 रन के लक्ष्य को 25 गेंद शेष रहते तीन विकेट पर 106 रन बनाकर हासिल कर लिया.

https://twitter.com/AnuRadha9082/status/955296741397471233?ref_src=twsrc%5Etfw

Next Article

Exit mobile version