रांची और हटिया रेलवे स्टेशन पर लगायी जायेंगी स्वचालित सीढ़ियां

रांची: रांची और हटिया रेलवे स्टेशन पर स्वचालित सीढ़ियां (एस्केलेटर) लगायी जायेंगी. रांची में पहले से लगी स्वचालित सीढ़ी के अलावा दूसरी उतरनेवाली स्वचालित सीढ़ी लगायी जायेगी. इसके अलावा हटिया में भी नये बन रहे फुट अोवरब्रिज में भी एस्केलेटर लगाया जायेगा. जल्द ही इसका प्रस्ताव जोन को भेजा जायेगा. इसके अलावा रांची-दुमका में सेकेंड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 7:56 AM
रांची: रांची और हटिया रेलवे स्टेशन पर स्वचालित सीढ़ियां (एस्केलेटर) लगायी जायेंगी. रांची में पहले से लगी स्वचालित सीढ़ी के अलावा दूसरी उतरनेवाली स्वचालित सीढ़ी लगायी जायेगी. इसके अलावा हटिया में भी नये बन रहे फुट अोवरब्रिज में भी एस्केलेटर लगाया जायेगा. जल्द ही इसका प्रस्ताव जोन को भेजा जायेगा.

इसके अलावा रांची-दुमका में सेकेंड एसी कम थर्ड एसी का कंपोजिट कोच लगाये जाने के संबंध में प्रस्ताव जोन के पास भेजा जायेगा, ताकि इस पर जल्दी विचार कर अनुमति प्रदान की जा सके. रेलवे के अनुसार इस ट्रेन के थर्ड एसी में भी यात्रियों की लंबी प्रतीक्षा सूची नहीं बन रही है, इसलिए रेलवे इस पर सशंकित है.
डीआरएम ने दिया योगदान : डीआरएम विजय कुमार गुप्ता ने सोमवार को योगदान दे दिया अौर अधिकारियों के साथ काम काज पर चर्चा भी की. यात्रियों की प्रतीक्षा सूची को देखते हुए रांची-दिल्ली गरीब रथ एक्सप्रेस व हटिया-पुणे में अतिरिक्त कोच लगाया गया. वहीं, मंगलवार को खुलनेवाली कई ट्रेनों में भी अतिरिक्त कोच लगाने पर विचार होगा.

Next Article

Exit mobile version