13 मई को शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध!

वाशिंगटन : ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर चुके शख्स ने कहा है कि तीसरा विश्व युद्ध मई महीने में होगा. क्लेयरवायंट होरोसिओ विलियगस नाम के शख्स ने यह भी कहा है कि 13 मई के दिन ही युद्ध शुरू होगा. विलियगस ने 2015 में ही डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2017 7:52 AM

वाशिंगटन : ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर चुके शख्स ने कहा है कि तीसरा विश्व युद्ध मई महीने में होगा. क्लेयरवायंट होरोसिओ विलियगस नाम के शख्स ने यह भी कहा है कि 13 मई के दिन ही युद्ध शुरू होगा. विलियगस ने 2015 में ही डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर दी थी. उन्होंने तीसरे विश्व युद्ध के होने का कारण भी ट्रंप को बताया था.

चीन के साथ मिलकर उत्तर कोरिया को सबक सिखायेंगे डोनाल्ड ट्रंप ?

इंगलैंड के डेली स्टार में यह रिपोर्ट छपी है. विलियगस ने दावा किया है कि दुनिया के ताकतवर नेता सीरिया पर हमला करेंगे. रासायनिक हमले भी किये जा सकते हैं. इस वजह से रूस, उत्तर कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जायेगा. विलियगस ने दावा किया है कि 13 अक्तूबर, 2017 को तीसरा विश्व युद्ध समाप्त हो जायेगा. विलियगस मानते हैं कि भगवान ने उन्हें अकेला, बिना बच्चों का इसलिए रखा है ताकि वह लोगों की भलाई के लिए उनके संदेशों पर ध्यान दे सकें. विलियगस ने कहा कि वह कई वर्षों से तीसरे विश्व युद्ध के बारे में बात करना चाह रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोगों को उनकी बातों पर विश्वास नहीं होता है.

चीन ने नहीं दिया साथ तो उत्तर कोरिया से अकेले भिड़ेगा अमेरिका

उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष सितंबर में मैंने अपनी किताब की प्रति कैथोलिक बिशप और कार्डिनलों को भेजी थी. यह मैंने उन्हें सचेत करने के लिए किया था, लेकिन उन्होंने भी मेरी अनदेखी की. ट्रंप के जीतने के 15 माह पहले ही मैंने इस बारे में लिखा था. जब तक वह जीत नहीं गये, तब तक मेरी बात पर कोई विश्वास नहीं कर रहा था.

नास्त्रेदमस का किया समर्थन

विलियगस ने नास्त्रेदमस द्वारा की गईं भविष्यवाणियों का समर्थन किया है. नास्त्रेदमस ने कहा था, मेबस जल्द मर जायेगा और एक साथ सैकड़ों शक्तियां आपस में टकरायेंगी, जिससे लोगों और जानवरों का नाश हो जायेगा. विलियगस के मुताबिक मेबस सीरिया के राष्ट्रपति असद हैं और उनकी बम विस्फोट में मौत हो जायेगी. इसके बाद युद्ध और भयावह हो जायेगा. उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक 13 अप्रैल से13 मई के बीच बहुत ही विनाशकारी और झूठी सूचनाओं पर आधारित हमलों की खबरें आयेंगी, जिसमें उत्तर कोरिया और सीरिया से शामिल किया जायेगा.

क्या अमेरिका से दो-दो हाथ करने को तैयार है उत्तर कोरिया ?

सपने में देखा आग का गोला

विलियगस अमेरिका के टेक्सास में रहते हैं. अपने सपने के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा – मैंने देखा कि आग का एक गोला धरती से टकराता है. लोग इधर – उधर भाग रहे हैं. विलियगस कहते हैं कि मेरी हिसाब से वह आग का गोला परमाणु मिसाइल था जो विश्व के कई शहरों पर गिरने वाला है.

Next Article

Exit mobile version