यूपी के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी का बेटा मारपीट के आरोप में गिरफ्तार

बलिया : उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और फेफना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी अंबिका चौधरी के बेटे को मारपीट और बलवा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली गांव में शुक्रवार की रात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 4, 2017 1:53 PM

बलिया : उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और फेफना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी अंबिका चौधरी के बेटे को मारपीट और बलवा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली गांव में शुक्रवार की रात करीब 11 बजे सपा व बसपा के दो गुटों में झड़प हो गयी थी.

इस मामले में फेफना विधानसभा क्षेत्र से सपा के उम्मीदवार संग्राम यादव के बेटे मोहित ने बलिया शहर कोतवाली में बसपा उम्मीदवार एवं विधान परिषद सदस्य अंबिका चौधरी के बेटे आनंद चौधरी के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट तथा बलवा करने, अपशब्द कहने तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज कराया था. इस पर आनंद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बसपा नेता अंबिका चौधरी ने इसे सरकार के इशारे पर की गयी दमन की कार्रवाई करार देते हुए कहा है कि सपा उम्मीदवार ने बलिया जा रहे उनके बेटे को घर ले जाकर उसकी पिटाई की तथा चुनाव में विचलित करने के लिए झूठे आरोपों में मुकदमा लिखवा दिया.

Next Article

Exit mobile version