झारखंड में जमीन की कोई कमी नहीं, तय समय पर होगा काम पूरा : रघुवर दास

रांची : मोमेंटम झारखंड के समापन समारोह में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कार्यक्रम को सफल बताते हुए इसे निवेश के लिए बेहतर जगह बताया. उन्होंने कहा, मोमेंटम झारखंड का मकसद सफल रहा. हमारे राज्य में जमीन की कोई कमी नहीं है. कई निवेशकों को मैंने जमीन देखने के लिए भेज दिया है. हमने वादा किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2017 6:20 PM

रांची : मोमेंटम झारखंड के समापन समारोह में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कार्यक्रम को सफल बताते हुए इसे निवेश के लिए बेहतर जगह बताया. उन्होंने कहा, मोमेंटम झारखंड का मकसद सफल रहा. हमारे राज्य में जमीन की कोई कमी नहीं है. कई निवेशकों को मैंने जमीन देखने के लिए भेज दिया है. हमने वादा किया है कि एक महीने के अंदर हम जमीन उन्हें दे देंगे.

रघुवर दास ने कहा, सरकार वादे और नारे से नहीं चलती नीतियों से चलती है. हमने सरकार बनने के तुरंत बाद नीतियों पर काम किया . झारखंड को एक ऐसी जगह बनाने में जुट गये जहां व्यपारियों को लाभ मिले, युवाओं के लिए रोजगार मिले. निवेशकों से मुख्यमंत्री ने कहा, आप लोगों ने झारखंड पर भरोसा जताया है मैं आपको विश्वास दिलता हूं कि निवेश तय समय पर पूरा होगा. इसमें कोई कमी ना रह जाए इसके लिए हमने निवेश बोर्ड का गठन किया है.
बोर्ड समय- समय पर आने वाली समस्याओं पर नजर रखेगी. कार्य कितनी प्रगति पर है. हमारी सरकार इस सोच के साथ काम कर रही है कि गरीबी हटे, गरीबी जो हमारे राज्य के गोद में बैठी है उसे दूर करना है. मुख्यमंत्री ने आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी देश और इसके ब्रांड एबेंसडर महेंद्र सिंह धौनी का भी शुक्रिया अदा किया उन्होंने कहा, मैं रांची वासियों का भी शुक्रगुजार हूं.

Next Article

Exit mobile version