तीन कनीय अभियंता के वेतन पर रोक

कोडरमा : उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने बुधवार को विकास योजनाओं की समीक्षा को लेकर बैठक की. इस दौरान मनरेगा, केसीसी, सांसद व विधायक मद की योजना सहित अन्य योजनाओं की समीक्षा की गयी. डीसी ने कार्य में लापरवाही बरतने पर तीन कनीय अभियंता मनोज कुमार, अजीत कुमार व गिरधारी यादव के वेतन पर रोक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2013 1:40 PM

कोडरमा : उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने बुधवार को विकास योजनाओं की समीक्षा को लेकर बैठक की. इस दौरान मनरेगा, केसीसी, सांसद व विधायक मद की योजना सहित अन्य योजनाओं की समीक्षा की गयी. डीसी ने कार्य में लापरवाही बरतने पर तीन कनीय अभियंता मनोज कुमार, अजीत कुमार व गिरधारी यादव के वेतन पर रोक लगाने का निर्देश दिया.

डीसी ने योजनाओं में शिथिलता बरतने वाले प्रखंड विकास पदाधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगा. केसीसी का लक्ष्य पूरा नहीं करने पर नाराजगी जताते हुए डीसी ने बैंकों को निर्देश दिया कि अधिक से अधिक किसानों को केसीसी का लाभ दें. श्री सिंह ने सभी बीडीओ को निर्देश देते हुए कहा कि 28 जून तक सभी इंदिरा आवास, मनरेगा कूप व जमीन समतलीकरण की योजना को पूर्ण करें.

इस मौके पर उप विकास आयुक्त आभा कांसी, एसडीओ विंदु माधव सिंह सहित विभिन्न विभागों के कार्यपालक अभियंता व सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version