रियो से लौटी धावक सुधा सिंह को तेज बुखार, जीका की होगी जांच

बेंगलुरू : शनिवार को रियो ओलंपिक में भाग लेकर लौटी मध्यम दूरी की धावक सुधा सिंह को तेज बुखार के बाद अस्पताल में भरती कराया गया है. उन्हें आइसोलेशन रूम में रखा गया है. 30 वर्षीय सुधा ने 3000 मीटर स्टीपलचेज में हिस्सा लिया था. उन्होंने शनिवार को तेज बुखार और जोड़ों में दर्द की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2016 10:40 AM

बेंगलुरू : शनिवार को रियो ओलंपिक में भाग लेकर लौटी मध्यम दूरी की धावक सुधा सिंह को तेज बुखार के बाद अस्पताल में भरती कराया गया है. उन्हें आइसोलेशन रूम में रखा गया है. 30 वर्षीय सुधा ने 3000 मीटर स्टीपलचेज में हिस्सा लिया था.

उन्होंने शनिवार को तेज बुखार और जोड़ों में दर्द की शिकायत की थी, जब उनका ब्लडप्रेशर बहुत गिर गया तो उन्हें अस्पताल में भरती कराया गया. सुधा के रक्त में डेंगू और मलेरिया के लक्षण नहीं मिले हैं इसलिए आज उनके रक्त में जीका वायरस के उपस्थिति की जांच होगी. पुणे के एक विषाणु विज्ञान संस्थान में यह जांच की जायेगी.

खबर है कि मैराथन रनर ओपी जैशा में भी कुछ इसी तरह के लक्षण दिखाई दे रहे हैं, हालांकि उनकी स्थिति उतनी नहीं बिगड़ी है. एक और मैराथन रनर कविता राउत भी रियो में बीमार हुईं थीं. यह तीनों खिलाड़ी रियो में एक ही जगह रह रहीं थीं.

Next Article

Exit mobile version