जब अनुष्का को उपले बनाने पड़े

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फ़िल्म में न सिर्फ़ कुश्ती लड़ती दिखाई देंगी, बल्कि गोबर के उपले बनाती और ट्रैक्टर चलाती भी नज़र आएंगी. यशराज बैनर तले बनी फ़िल्म ‘सुल्तान’ में महिला पहलवान ‘अरफ़ा’ का किरदार निभा रही अनुष्का ने इस फ़िल्म के लिए न सिर्फ़ कुश्ती सीखी बल्कि गांव की लड़की के किरदार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2016 10:06 AM
undefined
जब अनुष्का को उपले बनाने पड़े 6

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फ़िल्म में न सिर्फ़ कुश्ती लड़ती दिखाई देंगी, बल्कि गोबर के उपले बनाती और ट्रैक्टर चलाती भी नज़र आएंगी.

यशराज बैनर तले बनी फ़िल्म ‘सुल्तान’ में महिला पहलवान ‘अरफ़ा’ का किरदार निभा रही अनुष्का ने इस फ़िल्म के लिए न सिर्फ़ कुश्ती सीखी बल्कि गांव की लड़की के किरदार में जान फूंकने के लिए उपले तक बनाए.

जब अनुष्का को उपले बनाने पड़े 7

अभी कुछ दिन पहले अनुष्का की ट्रैक्टर चलाती हुई और सलमान के साथ खेत में बैठ कर कच्चे टमाटर खाते हुए तस्वीर जारी हुई थी. उनकी उपले बनाते हुए तस्वीर भी सामने आई है.

इस बारे में फ़िल्म की प्रोडक्शन टीम का कहना है कि शुरू में तो हमें लगा कि इस सीन के लिए अनुष्का सीधे मना कर देंगी.

जब अनुष्का को उपले बनाने पड़े 8

लेकिन जब अनुष्का को इस बारे में बताया गया तो वो बिना नख़रे के इस सीन करने के लिए राज़ी हो गईं. हालांकि इसके लिए उन्हें ट्रेनिंग लेनी पड़ी.

पहलवान की भूमिका निभा रही अनुष्का न सिर्फ़ अखाड़े में अपने प्रतिद्वंदी को पटख़नी देती दिखाई देंगी बल्कि खाना बनाने और बर्तन मांजने जैसे घर के काम करती हुए भी नज़र आएंगी.

जब अनुष्का को उपले बनाने पड़े 9

वहीं फ़िल्म में हरियाणा के पहलवान ‘सुल्तान’ की भूमिका निभा रहे सलमान ख़ान भी स्कूटर से लेकर ट्रैक्टर तक चलाते नज़र आएंगे.

निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र की यह फ़िल्म ईद पर रिलीज़ होगी.

जब अनुष्का को उपले बनाने पड़े 10

वैसे अनुष्का इन दिनों ‘सुल्तान’ की शूटिंग के साथ अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म ‘फिल्‍लौरी’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इस फ़िल्म की शूटिंग उन्‍हें जून तक ख़त्म करनी है.

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Next Article

Exit mobile version