गूगल ने लॉन्च किया ‘टिल्ट ब्रश’ एप्प, हैं कई फायदे

पेंटिंग का नया पैमाना गूगल ‘टिल्ट ब्रश’ App पेंटिंग की दुनिया में एक नया अविश्वसनीय मुकाम हासिल किया गया है. गूगल ने हाल ही में ‘टिल्ट ब्रश’ एप्प लॉन्च किया हैं जिसके जरिये आप अपनी कलाकारी को एक नया अंदाज दे सकते हैं. घर की दिवारों पर कलाकारी या कंप्यूटर पर पेंटब्रश के जरिये मनपसंद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2016 7:24 AM
पेंटिंग का नया पैमाना गूगल ‘टिल्ट ब्रश’ App
पेंटिंग की दुनिया में एक नया अविश्वसनीय मुकाम हासिल किया गया है. गूगल ने हाल ही में ‘टिल्ट ब्रश’ एप्प लॉन्च किया हैं जिसके जरिये आप अपनी कलाकारी को एक नया अंदाज दे सकते हैं.
घर की दिवारों पर कलाकारी या कंप्यूटर पर पेंटब्रश के जरिये मनपसंद डिजाइन तो आपने बहुत बनाये होंगे, लेकिन अब इस नयी टेक्नोलॉजी ने पेंटिग का एक नया पैमाना सेट कर दिया है. इस अनोखे पेंट ब्रश के जरिये आप हवा में 3D पेंटिग करके किसी भी तरह का ऑब्जेंक्ट या कैरेक्टर बना सकते हैं. इस ‘टिल्ट ब्रश’ के जरिये एकदम असली दिखनेवाले सुंदर घर, फर्नीचर या फिर पेड़-पौधे आदि जैसे कोई भी चीज बनाना और उन्हें महसूस करना वाकई दिलचस्प है.
इतना ही नहीं इस एप्प की मदद से आप कई और अनोखे और मजेदार काम कर सकते हैं, जैसे अपनी पेंटिंग के आस-पास चलना आदि. दरअसल, इस एप्प के साथ यूजर्स वर्चुअल रिएलिटी में पेंट कर सकते हैं और सिर्फ पेंट ही नहीं, बल्कि वीआर लेंस और एक कंसोल का इस्तेमाल करके आप एक वर्चुअल कैनवास पर भी पेंटिंग कर सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version