नेपाल में मिला दुर्घटनाग्रस्त विमान का मलबा, सभी 23 लोगों की मौत

काठमांडू : नेपाल में आज एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. नेपाल के पर्यटन मंत्री ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है और विमान का मलबा मिल गया है. उन्होंने सभी सवार 23 लोगों के मारे जाने की भी पुष्टि कर दी है.प्राप्त जानकारी के अनुसार इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2016 9:43 AM

काठमांडू : नेपाल में आज एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. नेपाल के पर्यटन मंत्री ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है और विमान का मलबा मिल गया है. उन्होंने सभी सवार 23 लोगों के मारे जाने की भी पुष्टि कर दी है.प्राप्त जानकारी के अनुसार इस विमान ने पोखरा एयरपोर्ट से उडान भरी थी जिसमें 23 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि यह विमान पोखरा से जोमसोम जा रही थी. उडान भरने के कुछ देर बाद से ही इससे संपर्क टूटा गया.यह नेपाल की तारा एयरलाइन्स का विमान था. खबर की जानकारी न्यूज एजेंसी एपी के हवाले से मिली है. काफी देर तक विमान के मलबे की तलाश की जा रही थी. अभी तक उसमें सवार 23 लोगों का पता नहीं चल पाया था.

इस विमान में दो विदेशी नागरिक भी मौजूद हैं. तारा एयर के विमान ने राजधानी काठमांडो के 200 किलोमीटर पश्चिम में स्थित एक पर्यटन स्थल पोखरा से जोमसोम के 20 मिनट के रास्ते के लिए उडान भरी लेकिन पोखरा से उडान भरने के बाद विमान से संपर्क टूट गया. मुस्तांग पुलिस प्रमुख डीएसपी हरिहर योगी ने पुष्टि की थी कि ट्विन ओट्टर लापता थी. विमान में दो विदेशियों और दो बच्चों समेत 20 यात्री सवार थे. विमान में चालक दल के तीन सदस्य सवार थे.

Next Article

Exit mobile version