पाक सड़क दुर्घटना में छह बच्चों समेत 13 लोगों की मौत

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में ननकाना साहिब के समीप आज एक गैस टैंकर और तेजी से आ रही एक कार के बीच टक्कर होने की वजह से हुये विस्फोट में छह बच्चों समेत कम से कम 13 लोगों की जलकर मौत हो गई. शेखपुरा के मानावाला क्षेत्र में दुर्घटना उस समय हुई जब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2016 2:27 PM

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में ननकाना साहिब के समीप आज एक गैस टैंकर और तेजी से आ रही एक कार के बीच टक्कर होने की वजह से हुये विस्फोट में छह बच्चों समेत कम से कम 13 लोगों की जलकर मौत हो गई. शेखपुरा के मानावाला क्षेत्र में दुर्घटना उस समय हुई जब एक सहायक उप-निरीक्षक और एक कांस्टेबल की कार एक टैंकर से टकराने के बाद आग की लपटों में घिर गयी. बचाव दल के कार्यकर्ताओं ने बताया कि दुर्घटना के समय 10 स्कूली बच्चों को लेकर वहीं से गुजर रहा एक रिक्शा भी आग की चपेट में आ गया जिससे छह छात्रों की मौत हो गयी.

क्षेत्र के आसपास की दुकानें भी आग की चपेट में आ गयी और पैदल जा रहे लोगों पर तेल के छिटे पडे. बचाव अधिकारी जाम सज्जाद ने बताया, ‘छह बच्चों समेत 13 लोग मारे गये और 20 अन्य घायल हो गये.’ दुर्घटना में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे और उन्हें नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है. बचाव दल के अधिकारी मुहम्मद आजम ने बताया कि सभी शव जल चुके थे और उनमें से कुछ इतने जल गये थे कि उनकी पहचान भी नहीं हो पा रही थी. पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने घटना की जांच के आदेश देने के साथ ही पीडित परिवारों के लिए मुआवजे की घोषणा की है.

Next Article

Exit mobile version