लालू-नीतीश पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का हमला , जाति-पांति की आग में जलानेवालों से बचें

रामनगर(बगहा). भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा बिहार में आप लोग ऐसी सरकार बनाएं , जो बिहार को एक नयी दिशा दे सके. बिहार को जात-पांत की आग में जलाने की नहीं, विकास की ऊंचाई तक ले जाने की जरूरत है. यह काम सिर्फ एनडीए ही कर सकता है. यह नीतीश कुमार और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 26, 2015 8:13 AM

रामनगर(बगहा). भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा बिहार में आप लोग ऐसी सरकार बनाएं , जो बिहार को एक नयी दिशा दे सके. बिहार को जात-पांत की आग में जलाने की नहीं, विकास की ऊंचाई तक ले जाने की जरूरत है. यह काम सिर्फ एनडीए ही कर सकता है. यह नीतीश कुमार और लालू प्रसाद से संभव नहीं है.

ये दोनों अगड़ा और पिछड़ा के खेल में ही उलझे रहेंगे. वे रामनगर में हरिनगर चीनी मिल के हजारी में एक चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि बिहार के विकास की बात करनेवाले नीतीश कुमार कहते हैं कि उन्हें केंद्र से कोई सहायता नहीं चाहिए. बिहार अपने पैर पर खड़ा हो जायेगा. उन्होंने जदयू और राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की कुरसी पर जब एक महादलित का बेटा बैठा, तो उसे हटा दिया गया. वहीं, चाय बेचनेवाले अतिपिछड़ा के बेटे को भाजपा ने पीएम बनाया.

Next Article

Exit mobile version