निकाह के पहले दुल्हा लापता

कोलकाता/हावड़ा : निकाह के चार दिन पहले एक युवक के लापता हो जाने से अफरा-तफरी मची हुई है. गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज की गयी है लेकिन पुलिस को अब तक लापता युवक का कोई सुराग नहीं मिला है. घटना शिवपुर थाना अंतर्गत काउस घाट रोड की है. लापता युवक का नाम नसीम अहमद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 1, 2015 3:07 AM

कोलकाता/हावड़ा : निकाह के चार दिन पहले एक युवक के लापता हो जाने से अफरा-तफरी मची हुई है. गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज की गयी है लेकिन पुलिस को अब तक लापता युवक का कोई सुराग नहीं मिला है. घटना शिवपुर थाना अंतर्गत काउस घाट रोड की है. लापता युवक का नाम नसीम अहमद (30) है. हालांकि परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले की तफ्तीश ठीक से नहीं कर रही है.

* क्या है घटना : शांत स्वभाव का नसीम फजीर बाजार स्थित एक दुकान में कार्यरत है. एक मार्च को उसकी शादी छत्तीसगढ़ के करबा जिले में तय हुई है. शनिवार रात यानि 28 फरवरी को ट्रेन से बरातियों को रवाना होना था. निकाह की पूरी तैयारी लगभग हो चुकी थी. गुरुवार यानि 26 फरवरी की शाम सात बजे वह मटियाबुर्ज जाने के लिए दुकान से निकला लेकिन रात को घर नहीं लौटा. उसी रात को शिवपुर थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी गयी.

दुकान के मालिक जावेद आलम ने बताया कि मटियाब्रुज वह पहुंचा था. वहां से खरीदारी कर वह नाजिरगंज लांच घाट पर उतरा लेकिन लांच घाट से कहां गया, यह मालूम नहीं चल रहा है. जावेद के मुताबिक वह सीधा स्वभाव का लड़का है. किसी से उसकी दुश्मनी हो सकती है, यह संभव ही नहीं है. पुलिस के अनुसार, नसीम का मोबाइल लिस्ट खंगाला गया है लेकिन उसमें कोई संदेहास्पद नंबर नहीं मिला है. बहरहाल, नसीम कहां है, यह अभी भी लोगों के लिए पहेली बनी हुई है.

Next Article

Exit mobile version