चेक गणराज्य के रेस्तरां में गोलीबारी, आठ की मौत

प्राग : चेक गणराज्य के पूर्वी हिस्से के उहेरस्की ब्रोद शहर में एक रेस्तरां में एक विक्षिप्त सा दिख रहा हथियारबंद आदमी घुस आया और गोलीबारी शुरु कर दी जिसमें आठ लोग मारे गये। बाद में हमलावर ने खुद की जान ले ली. गृह मंत्री मिलान चोवानेक ने कहा कि ‘फ्रेंडशिप’ रेस्तरां में गोलीबारी में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2015 9:13 AM

प्राग : चेक गणराज्य के पूर्वी हिस्से के उहेरस्की ब्रोद शहर में एक रेस्तरां में एक विक्षिप्त सा दिख रहा हथियारबंद आदमी घुस आया और गोलीबारी शुरु कर दी जिसमें आठ लोग मारे गये। बाद में हमलावर ने खुद की जान ले ली. गृह मंत्री मिलान चोवानेक ने कहा कि ‘फ्रेंडशिप’ रेस्तरां में गोलीबारी में आठ लोग मारे गये और बंदूकधारी भी मारा गया. हमले का मकसद पता नहीं चला है लेकिन पुलिस ने इस बात का कोई संकेत नहीं दिया है कि यह आतंकवादी कृत्य था.

जनवरी महीने में पेरिस में आतंकवादी हमले के बाद यूरोप में दहशत का माहौल है. इस महीने की शुरुआत में कोपेनहेगन में गोलीबारी की घटना में दो लोग मारे गये थे. चोवानेक ने कहा कि बंदूकधारी मारा गया और उससे कोई जानकारी नहीं मिल पाई। स्थानीय मेयर पैट्रिक कुंकर ने कहा कि उसने खुदकुशी कर ली. मेयर ने बताया कि बंदूकधारी इसी शहर का रहने वाला था जिसकी उम्र 60 से 65 साल होगी। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही थी.

Next Article

Exit mobile version