कोर्ट परिसर में दौड़ा दौड़ा महिला ने ससुर को पीटा

केस की पैरवी करने पहुंचे थे ससुर सोमवार को कोर्ट परिसर में उस समय अजीबो गरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी, जब अपने केस की पैरवी करने पहुंचे ससुर की उसकी ही बहू दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर दी. घटना के समय सभी मूकदर्शक बने रहे. गोपालगंज : सिविल कोर्ट में सोमवार को केस की पैरवी करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 13, 2015 7:34 AM
केस की पैरवी करने पहुंचे थे ससुर
सोमवार को कोर्ट परिसर में उस समय अजीबो गरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी, जब अपने केस की पैरवी करने पहुंचे ससुर की उसकी ही बहू दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर दी. घटना के समय सभी मूकदर्शक बने रहे.
गोपालगंज : सिविल कोर्ट में सोमवार को केस की पैरवी करने पहुंचे ससुर को महिला ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. महिला द्वारा पिटाई किये जाने से कोर्ट परिसर में अफरा – तफरी मच गयी. बाद में वकीलों ने महिला को शांत कराया. पीड़ित महिला अपने ससुर पर जीवन यापन के लिए पैसा नहीं देने का आरोप लगा रही थी.
कुचायकोट थाने के मलाही मुर्गिया गांव के संजय कुमार की शादी चार साल पहले लक्षमीना देवी के साथ हुई थी. दहेज में बाइक व सोने की मांग पूरी नहीं होने पर महिला को प्रताड़ित कर घर से निकला दिया गया था. पीड़ित महिला ने प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कोर्ट में केस किया था, जो कुटुंब न्यायालय में चल रहा है. महिला के बीमार पड़ने पर न्यायालय ने जीवन यापन के लिए पैसा देने का आदेश दिया था. पिछले एक वर्ष से ससुर राजू शर्मा द्वारा पैसा देने में टाल-मटोल की जा रही थी.
न्यायालय में सुनवाई के दिन जैसे ही ससुर पहुंचा, अपनी बहू के साथ गाली-गलौज करने लगा. इस पर नाराज महिला ने कोर्ट परिसर में ही उसकी पिटाई कर दी. हालांकि आसपास में मौजूद वकीलों ने किसी तरह महिला को समझा – बुझा कर शांत कराया. देर शाम तक मारपीट के मामले को लेकर किसी भी पक्ष की ओर से थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी थी.

Next Article

Exit mobile version