राष्ट्रीय पार्टी की आड़ में मलाई खाते हैं क्षेत्रीय दल : फुरकान

रांची : कांग्रेस-झामुमो में गंठबंधन का लेकर तकरार रोज बढ़ रहा है. कांग्रेस का खटराग भी चालू है. कांग्रेस नेता फुरकान अंसारी ने झामुमो के साथ गंठबंधन को खारिज करते हुए तीखा हमला किया है. कांग्रेस नेता ने कहा है कि गंठबंधन से राष्ट्रीय पार्टी को नुकसान होता है. राष्ट्रीय पार्टियों की आड़ में क्षेत्रीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 28, 2014 3:58 AM

रांची : कांग्रेस-झामुमो में गंठबंधन का लेकर तकरार रोज बढ़ रहा है. कांग्रेस का खटराग भी चालू है. कांग्रेस नेता फुरकान अंसारी ने झामुमो के साथ गंठबंधन को खारिज करते हुए तीखा हमला किया है. कांग्रेस नेता ने कहा है कि गंठबंधन से राष्ट्रीय पार्टी को नुकसान होता है.

राष्ट्रीय पार्टियों की आड़ में क्षेत्रीय दल मलाई खाते रहे हैं. महाराष्ट्र में एनसीपी हो या फिर झारखंड में मधु कोड़ा या हेमंत सोरेन सबने गलत काम किया है. कांग्रेस ने इसका खामियाजा भोगा है. क्षेत्रीय दल गलत करते हैं और ठीकरा कांग्रेस पर फूटता है. फुरकान ने कहा कि पूरा देश कांग्रेस की हाथ से निकल गया, अब फिर झारखंड में गंठबंधन की क्या जरूरत है. यहां गंठबंधन के लिए मारामारी क्यों करेंगे. यह पूछने पर कि आपने झाविमो के साथ गंठबंधन की इच्छा जतायी थी. फुरकान ने कहा कि हमने महागंठबंधन बनाने की बात कही थी. झाविमो से केवल गंठबंधन की बात नहीं थी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की भावना है कि राज्य में गंठबंधन ना हो.

Next Article

Exit mobile version