40 दिन में ऐब्स बन जाते हैं : शाहरुख़

सुप्रिया सोगले मुंबई से बीबीसी हिंदी डॉट कॉम के लिए फ़िल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में चार्ली के ‘सिक्स पैक’ दिखेंगे. ‘चार्ली’ यानी शाहरुख़ ख़ान जिनकी फ़िल्म इस बार आएगी दीपावाली पर जिसका नाम है ‘हैप्पी न्यू ईयर’. फ़िल्म में पहली बार नज़र आएंगे अभिेता नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह. 40 दिनों में ‘सिक्स पैक’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2014 10:38 AM

फ़िल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में चार्ली के ‘सिक्स पैक’ दिखेंगे.

‘चार्ली’ यानी शाहरुख़ ख़ान जिनकी फ़िल्म इस बार आएगी दीपावाली पर जिसका नाम है ‘हैप्पी न्यू ईयर’.

फ़िल्म में पहली बार नज़र आएंगे अभिेता नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह.

40 दिनों में ‘सिक्स पैक’

फ़िल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के लिए शाहरुख़ ख़ान ने बनाए हैं फिर से ‘सिक्स पैक’.

क्या क्या किया शाहरुख़ ने सिक्स पैक के लिए? क्या कुछ खाना पीना छोड़ा या जिम में ज़्यादा घंटे बिताए?

"मेरी फ़िज़िक ऐसी ही है, मैं ऐसा ही हूं. मैं ये नहीं कहूंगा कि मैंने बहुत मेहनत की, रात भर या दिन भर मैं जिम में ही रहा. मैं फ़िट रहना पसंद करता हूं और मुझे खेलने का बड़ा शौक़ है. सच कहूं मुझे बहुत शर्म आती है जब भी कोई मुझसे ऐसे पूछता है."

वह आगे कहते हैं, "ऐब्स बनाना अच्छा लगता है पर मैंने ये बस फ़िल्म के लिए किया. ऐसे ऐब्स आराम से 40 से 50 दिनों तक में बन जाएंगे अगर कोशिश करो तो."

साल में करें एक ही फ़िल्म

शाहरुख़ कहते हैं, "मैं बहुत सारी फ़िल्में करना चाहता हूं और लोगों को एंटरटेन करना चाहता हूं पर सच कहूं तो मैं ऐसा बिल्कुल नहीं कर पाता. मुझे लगता है कि फ़िल्म इंडस्ट्री में थोड़ा प्रोफेशनलिज्म आना बहुत ज़रूरी है."

"मुझे लगता है कि सभी एक्टर्स को, निर्देशकों को साल में बस एक ही फ़िल्म करनी चाहिए। इससे हमें भारत के बाहर भी काफ़ी पहचान मिलेगी। साल में चार फ़िल्में करने का दस्तूर अब पुराण हो गया है."

(बीबीसी हिंदी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Next Article

Exit mobile version