घुटनों के बल क्यों बैठी है ये महिला

अमरीका के मिसौरी प्रांत में एक काले युवक की पुलिस के हाथों हत्या के बाद हुए प्रदर्शनों में आँसू गैस छोड़े जाने के दौरान सड़क पर एक महिला प्रदर्शनकारी. भारत के असम प्रांत के मोरीगांव ज़िले में बाढ़ प्रभावित एक गाँव में पीने का पानी भरती एक महिला. उत्तर पूर्वी सीरिया के क़मिशली में स्थित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 9:26 AM

अमरीका के मिसौरी प्रांत में एक काले युवक की पुलिस के हाथों हत्या के बाद हुए प्रदर्शनों में आँसू गैस छोड़े जाने के दौरान सड़क पर एक महिला प्रदर्शनकारी.

भारत के असम प्रांत के मोरीगांव ज़िले में बाढ़ प्रभावित एक गाँव में पीने का पानी भरती एक महिला.

उत्तर पूर्वी सीरिया के क़मिशली में स्थित नोरूज़ शरणार्थी कैंप में प्रदर्शन करते सिंजर से विस्थापित हुए यज़ीदी समुदाय के लोग.

स्पेन के जारानडिला दे ला वेरा के नज़दीक तंबाकू की पत्तीयों को तैयार करते श्रमिक.

बैंकॉक में सेल्फ़ी खींचती थाई महिलाएं. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक़ थाईलैंड की अर्थव्यवस्था 0.4 प्रतिशत की दर से बढ़ी है और मंदी से बाहर निकल गई है.

यमन की राजधानी सना में तेल की बढ़ती क़ीमतों के ख़िलाफ़ और सरकार के इस्तीफ़े की माँग को लेकर प्रदर्शन करते शिया हूथी समुदाय के लोग.

दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल के म्योंगडोंग चर्च के बाहर पोप फ़्रांसिस की प्रार्थना सभा में पहुँचे कोरियाई ईसाई. पोप ने दोनों कोरिया के बीच शांती का संदेश दिया.

लेबनान के फ़ारडेबियन में आयोजित ग्रीष्मोत्सव के दौरान डॉग शो में अपने कुत्ते के साथ पहुँची एक युवती.

Next Article

Exit mobile version