चार दिन बाद भी लापता फेरीवालों का सुराग नहीं

बानो (सिमडेगा) : चार दिन बीत जाने के बाद भी लापता दो लोगों का सुराग अब तक पुलिस को नहीं मिल सका है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. यूपी से लगभग 10 लोग कपड़ा फेरी कर बेचने के लिए क्षेत्र में आये थे. 20 अप्रैल को दो लोग गुलाब मोहम्मद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2013 1:30 PM

बानो (सिमडेगा) : चार दिन बीत जाने के बाद भी लापता दो लोगों का सुराग अब तक पुलिस को नहीं मिल सका है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. यूपी से लगभग 10 लोग कपड़ा फेरी कर बेचने के लिए क्षेत्र में आये थे.

20 अप्रैल को दो लोग गुलाब मोहम्मद तथा मो मुफिद कपड़े की गठरी लेकर मोटरसाइकिल से टोनिया की ओर गये थे. किंतु रात को वापस नहीं लौटे. दूसरे दिन उनके साथ आये लोगों ने भी खोजबीन की, किं तु कुछ भी पता नहीं चला.खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर पुलिस कोघटना की जानकारी दी गयी.

इंस्पेक्टर उदय प्रताप तथा थाना प्रभारी श्रीनिवास शस्त्र बलों के साथ टोनिया, टाटी के अलावा अन्य जंगली क्षेत्रों में भी तलाशी अभियान चलाया. लोगों से भी दोनों फेरी करने वाले लोगों के बारे में पूछताछ की गयी लेकिन कोई पताचल सका. पुलिस यूपी से फेरी करने आये अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस को अब तक मोटरसाइकिल तथा लापता दोनों व्यक्ति के बारे में भी कोई सूचना नहीं मिल पाया है.

Next Article

Exit mobile version