पर्ल हार्बर पर गोलीबारी के वक्त मौजूद थे IAF चीफ एयर मार्शल राकेश भदौरिया

एंजिलिस : हवाई स्थित नौसेना के पर्ल हार्बर शिपयार्ड में बुधवार को एक बंदूकधारी ने गोलीबारी की जिसमें कम से कम तीन लोग घायल हो गये. उसके बाद हमलावर ने खुद को गोली मारकर जान दे दी. घायलों में से दो की हालत गंभीर है. स्थानीय मीडिया में यह खबर आयी. नौसेना अड्डे के प्रवक्ता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2019 10:04 AM

एंजिलिस : हवाई स्थित नौसेना के पर्ल हार्बर शिपयार्ड में बुधवार को एक बंदूकधारी ने गोलीबारी की जिसमें कम से कम तीन लोग घायल हो गये. उसके बाद हमलावर ने खुद को गोली मारकर जान दे दी. घायलों में से दो की हालत गंभीर है. स्थानीय मीडिया में यह खबर आयी.

नौसेना अड्डे के प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बलों ने बुधवार को स्थानीय समयानुसार दोपहर ढाई बजे गोलीबारी की सूचना दी थी जिसके बाद अड्डा कुछ घंटों तक बंद रहा.

एक प्रत्यक्षदर्शी ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वह अपने कंप्यूटर पर काम कर रहा था तभी उसने गोलियों की आवाज सुनी और देखा कि तीन घायल जमीन पर पड़े हैं. एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि हमलावर ने नौसैनिक या नाविक जैसी पोशाक पहन रखी थी. उसने व्यक्ति ने हमलावर को खुद के सिर में गोली मारते देखा.

हवाई न्यूज नाऊ ने बताया कि इस गोलीबारी में आम नागरिक भी घायल हुए हैं. गोलीबारी नौसेना अड्डे के दक्षिणी द्वार के पास हुई. खास बात ये है जिस गोलाबारी हुई उस वक्त भारतीय वायु सेना के एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया और उनकी टीम भी वहां मौजूद थी.

Next Article

Exit mobile version