18 माह बाद मिली मजदूरी

मरकच्चो : प्रखंड के बरवाडीह गांव में मनरेगा योजना संख्या 4/10-11 के लाभुक समिति के मजदूरों को 18 माह बाद उपायुक्त उमा शंकर सिंह के निर्देश पर बीडीओ ने मजदूरी का भुगतान किया गया. उक्त योजना के लाभुक नारायण साव के द्वारा कूप निर्माण कार्य मनरेगा के तहत कराया गया था. कार्य पूर्ण होने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2013 1:30 PM

मरकच्चो : प्रखंड के बरवाडीह गांव में मनरेगा योजना संख्या 4/10-11 के लाभुक समिति के मजदूरों को 18 माह बाद उपायुक्त उमा शंकर सिंह के निर्देश पर बीडीओ ने मजदूरी का भुगतान किया गया. उक्त योजना के लाभुक नारायण साव के द्वारा कूप निर्माण कार्य मनरेगा के तहत कराया गया था.

कार्य पूर्ण होने के बाद भी प्रभारी मुखिया सदानंद सिंह द्वारा विभिन्न कारणों से भुगतान नहीं हो पा रहा था. उपायुक्त को मामले की जानकारी मिलने पर मुखिया से वित्तीय अधिकार वापस लेकर बीडीओ हीरा कुमार को दिया. वित्तीय अधिकार मिलने पर बीडीओ ने मजदूरों को भुगतान किया.

प्रतियोगिता 27 को : कोडरमा

हमारा इंटरटेनमेंट के बैनर तले आयोजित कार्यक्रम मेगा टैलेंट हंट मेला 2013 में लेखन, वाद विवाद व क्विज प्रतियोगिता 27 अप्रैल को श्रम कल्याण केंद्र में प्रात: 10 बजे संध्या पांच बजे तक होगी. वहीं गीत नृत्य व कला से संबंधित ऑडिशन 28 अप्रैल को प्रात: 10 बजे से होगा.

Next Article

Exit mobile version