चुनाव नतीजों के बाद की रणनीति पर सीएम केजरीवाल ने की अखिलेश यादव से बात

नयी दिल्लीः लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में सिर्फ दो दिन बाकी हैं. ऐसे में हर पार्टी इस जोड़-तोड़ में लगी है कि एग्जिट पोल चाहे कुछ भी कहे लेकिन अगर परिणाम आने के बाद सरकार बनाने की संभावनाएं बनें तो वह किसी भी तरह से पीछे न रह जाये. आम आदमी पार्टी के संयोजक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 1:57 PM
नयी दिल्लीः लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में सिर्फ दो दिन बाकी हैं. ऐसे में हर पार्टी इस जोड़-तोड़ में लगी है कि एग्जिट पोल चाहे कुछ भी कहे लेकिन अगर परिणाम आने के बाद सरकार बनाने की संभावनाएं बनें तो वह किसी भी तरह से पीछे न रह जाये. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने 23 मई को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद की रणनीति पर मंगलवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ विचार विमर्श किया.
आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बताया कि केजरीवाल और यादव ने टेलीफोन पर बात कर आगे की रणनीति पर चर्चा की. सिंह ने बताया कि उन्होंने भी लखनऊ में यादव से मुलाकात कर राजनीतिक स्थिति पर विचार विमर्श किया. संजय सिंह ने एग्जिट पोल पर पूछे गए सवाल पर कहा कि मुझे लगता है कि यूपी में गठबंधन 60 से ज्यादा सीटें जीतेगी.
एग्जिट पोल पूरी तरह से गलत साबित होंगे, जैसे कि पहले भी हो चुका है. बताया कि सभी विपक्षी दलों की प्राथमिकता भाजपा को दोबारा सत्ता में आने से रोकना है. इस सिलसिले में टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू 17 मई को केजरीवाल से मिल चुके हैं. उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के लिये सात चरण में मतदान पूरा होने के बाद 23 मई को मतगणना होगी.

Next Article

Exit mobile version