क्यूबा: विमान दुर्घटना में 110 लोगों की मौत, तीन की स्थिति नाजुक

हवाना : हवाना में शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान में सवार कुल 113 यात्रियों में से 110 की मौत हो गयी और तीन की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है. परिवहन मंत्री एदेल इजक्विरडो रोड्रिग्ज द्वारा उपलब्ध कराये गये पहले आधिकारिक आंकड़े के मुताबिक हादसे में पांच बच्चों समेत 110 लोगों की मौत हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 9:50 AM

हवाना : हवाना में शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान में सवार कुल 113 यात्रियों में से 110 की मौत हो गयी और तीन की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है.

परिवहन मंत्री एदेल इजक्विरडो रोड्रिग्ज द्वारा उपलब्ध कराये गये पहले आधिकारिक आंकड़े के मुताबिक हादसे में पांच बच्चों समेत 110 लोगों की मौत हो गयी. उन्होंने यह भी बताया है कि दुर्घटनाग्रस्त विमान के फ्लाइट रिकॉर्डर का पता लगा लिया गया है. हवाना के कलीक्सटो गार्सिया अस्पताल में इस दुर्घटना में बचे तीन लोगों का इलाज चल रहा है.

इस अस्पताल के निदेशक कार्लोस अल्बर्तो मार्टिनेज ने बताया कि डॉक्टर हमेशा अपने मरीजों के ठीक होने को लेकर आशान्वित रहते हैं लेकिन तीन क्यूबाई महिलाओं की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. बोइंग 737 का परिचालन क्यूबा डे एविशियोन करती थी. यह विमान जोस मार्टी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरने के बाद पास के मैदान में दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

Next Article

Exit mobile version