क्या आप IPL के जुनूनी प्रशंसक हैं, तो LIKE APP‘ लाया है आपके लिए यह तोहफा…

गुआंगझो (चीन) : इंडियन प्रीमियर लीग 2018 हमेशा की तरह सफल आयोजन है. यदि आप भी आईपीएल के जुनूनी प्रशंसक हैं तो लाइक ऐप आपके जुनून को प्रदर्शित करने का एक शानदार प्लेटफार्म है. इस कैटेगरी में एडवांस्ड टेक्नोलाजी से लैस इस प्रमुख वीडियो एप्लीकेशन ने आठ क्रिकेट टीमों के लिए आठ डायनामिक स्टिकर्स और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 11:56 AM


गुआंगझो (चीन) :
इंडियन प्रीमियर लीग 2018 हमेशा की तरह सफल आयोजन है. यदि आप भी आईपीएल के जुनूनी प्रशंसक हैं तो लाइक ऐप आपके जुनून को प्रदर्शित करने का एक शानदार प्लेटफार्म है. इस कैटेगरी में एडवांस्ड टेक्नोलाजी से लैस इस प्रमुख वीडियो एप्लीकेशन ने आठ क्रिकेट टीमों के लिए आठ डायनामिक स्टिकर्स और #LIKECricket के नाम से एक थीम चैलेंज पेश किया है ताकि इस खेल आयोजन का आप जश्न मना सकें जो इन दिनों भारतीय सोशल मीडिया में एक नयी कामयाबी बन गया है.

लाइक ऐप खोलने और इसके ‘फेस स्टिकर्स’ पर क्लिक करने के बाद यूजर्स 8 डांस क्रिकेट स्टिकर्स देख सकते हैं, अपनी पसंदीदा टीम का स्टिकर चुन सकते हैं और आईपीएल के थीम गानों की मधुर धुनों पर डांस कर सकते हैं. यूजर्स लाइक पर लोकप्रिय #LIKECricket चैलेंज के साथ भी जुड़ सकते हैं और अपने सपनों की टीम को चीयर करने के लिए सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं. लाइक ऐप यूजर्स की कल्पनाओं और रचनात्मकता को जीवंत करता है और इस आकर्षक घरेलू प्रतिस्पर्धा के लिए लोगों का उत्साह प्रदर्शित करने का नया तरीका सुझाता है जिसने अधिक से अधिक लोगों को अपनी क्रिकेट टीमों का सपोर्ट करने की चुनौती स्वीकारने के लिए प्रेरित किया है.

भारत में एक सबसे लोकप्रिय सोशल वीडियो ऐप के तौर पर लाइक ऐप एआई और एआर में अपनी आधुनिक टेक्नोलाजी के साथ इस गतिशील उद्योग का नेतृत्व कर रहा है और अपने यूजर्स को आश्चर्यजनक विजुअल अनुभव दे रहा है. 40 मिलियन पंजीकृत अंतरराष्ट्रीय यूजर्स के साथ लाइक अब एक रचनात्मक प्लेटफार्म बन गया है जो 200 देशों के किशोरों के लिए बहु सांस्कृतिक एवं समावेशी बन गया है. लाइक ऐप को www.like.video पर डाउनलोड किया जा सकता है. लाइक ऐप को सिंगापुर स्थित तेजी से विकसित होती इंटरनेट कंपनी बिगो टेक्नोलाजी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा विकसित किया गया है. हम वीडियो एडिटिंग ऐप, वीडियो ब्राडकास्ट और वीओआईपी संबंधी उत्पादों पर केंद्रित हैं जिसकी सेवा पूरी दुनिया में मौजूद है.

Next Article

Exit mobile version