अल्पेश की नस्लीय टिप्पणी: पहले काले थे मोदी, करोड़ों के विदेशी मशरूम खाकर हुए टमाटर जैसे लाल

गांधीनगर: गुजरात में दूसरे चरण की वोटिंग से ठीक पहले अब मशरूम का मुद्दा गर्मा चुका है. पिछले दिनों कांग्रेस में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नस्लीय टिप्पणी की है जिसकी भाजपा ने आलोचला की. ठाकोर ने कहा है कि पहले नरेंद्र मोदी मेरी तरह काले थे, लेकिन बाद में उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 7:58 AM

गांधीनगर: गुजरात में दूसरे चरण की वोटिंग से ठीक पहले अब मशरूम का मुद्दा गर्मा चुका है. पिछले दिनों कांग्रेस में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नस्लीय टिप्पणी की है जिसकी भाजपा ने आलोचला की. ठाकोर ने कहा है कि पहले नरेंद्र मोदी मेरी तरह काले थे, लेकिन बाद में उन्होंने करोड़ों के विदेश मशरुम खाये और गोरे हो गये. राजनीतिक जानकारों की मानें तो अल्पेश का यह बयान कांग्रेस पर भारी पड़ सकता है.

मोदी को ताइवानी खाना पसंद

दरअसल, एक चुनावी सभा में कांग्रेसी नेता अल्पेश ठाकोर ने ताइवान के खास किस्म के मशरूम के बहाने पीएम मोदी पर तंज कसा. अल्पेश ठाकोर ने कहा मोदी जी को गुजराती खाना पसंद नहीं है वो ताइवानी मशरूम खाना पसंद करते हैं. मोदी के गोरे रंग के पीछे 80 हजार रुपये का मशरूम है और मोदी हर रोज पांच मशरूम का सेवन करते हैं. यानि मोदी के गोरेपन का राज है रोजाना चार लाख का मशरूम…

हर महीने इतने का मशरूम खाते हैं मोदी

आगे अल्पेश ने कहा कि जब उन्होंने उस आदमी से पूछा कि मोदी जी कब से ये इम्पोर्टेड मशरूम खा रहे हैं ? तो उसने बताया कि गुजरात का मुख्‍यमंत्री पद संभालते ही वे ऐसा करने लगे… मैंने मोदी की 35 साल पुरानी तस्वीर देखी है. वो मेरे जैसे काले थे इतने गोरे कैसे हो गये, लाल टमाटर जैसे… समझ लो, जो प्रधानमंत्री हर दिन 4 लाख के मशरूम खा जाते हैं, हर महीने 1 करोड़ 20 लाख के मशरूम खा जाते हैं, उन्हें ये रोटी-चावल नहीं अच्छा लगेगा. वो तो सिर्फ दिखावा करने में रहते हैं.

भाजपा ने ट्वीट किया वीडियो

पीएम मोदी पर अल्पेश की नस्लीय टिप्पणी से भाजपा आहत है. भाजपा नेता तेजेन्दर बग्गा ने ताइवान की एक महिला का वीडियो ट्वीट किया, जिसमें वो ताइवान में गोरा बनाने वाले मशरूम के खुलासे को सिरे से खारिज करती नजर आ रही है.

Next Article

Exit mobile version