VIRAL: TikTok यूजर के मुंह में फंसा माउथ ऑर्गन, Video शेयर कर कही यह बात

आज के समय में युवाओं पर टिकटॉक का नशा कुछ इस तरह छाया हुआ है कि कई बार वे इसके चलते मुसीबत में भी पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला कनाडा के ओंटारियो में सामने आया है, जहां एक किशोरी ने टिकटॉक वीडियाे बनाने के चक्कर में अपने मुंह में माउथ ऑर्गन (हार्मोनिका) फंसा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 3, 2020 8:45 PM

आज के समय में युवाओं पर टिकटॉक का नशा कुछ इस तरह छाया हुआ है कि कई बार वे इसके चलते मुसीबत में भी पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला कनाडा के ओंटारियो में सामने आया है, जहां एक किशोरी ने टिकटॉक वीडियाे बनाने के चक्कर में अपने मुंह में माउथ ऑर्गन (हार्मोनिका) फंसा लिया.

फिर क्या था? इस अप्रत्याशित घटना से उसका बोलना-खाना तक दूभर हो गया. मुंह में माउथ ऑर्गन फंसे होने से जब यह लड़की बोलती या सांस लेती, तो माउथ ऑर्गन की आवाज आती.

जब इस लड़की को अपनी गलती का एहसास हुआ, तो उसने अपने जैसे टिकटॉक के धुनी लोगों को संदेश देने के लिए भी टिकटॉक का ही सहारा लिया.

https://www.tiktok.com/@mollieobrien/video/6786738000958131462

लड़की ने अपने मुंह में फंसे माउथ ऑर्गन का वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है, जिसे उसने डॉक्टर के पास जाने से पहले पोस्ट किया. उसने लिखाहै- मैंने गलत किया. अब पछता रही हूं. देखते ही देखते यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया और इसे 1.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

हालांकि, बाद में डेंटिस्ट ने एक उपकरण की मदद से हार्मोनिका मुंह से निकाल दिया और उसे दोबारा ऐसा ना करने को कहा.

Next Article

Exit mobile version