भारत में टिकटॉक एप पर लग सकता है बैन

भारत में म्यूजिकल एप ‘टिकटॉक’ बैन हो सकता है. आरोप है कि टिकटॉक एप द्वारा देश का माहौल खराब किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि इस एप द्वारा देश के युवाओं को बिगाड़ा जा रहा है और देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की जा रही है. गौरतलब है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 6:12 AM
भारत में म्यूजिकल एप ‘टिकटॉक’ बैन हो सकता है. आरोप है कि टिकटॉक एप द्वारा देश का माहौल खराब किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि इस एप द्वारा देश के युवाओं को बिगाड़ा जा रहा है और देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की जा रही है. गौरतलब है कि भारत में करोड़ों की संख्या में लोग टिकटॉक चला रहे हैं.
हाल में, तमिलनाडु सूचना एवं तकनीक मंत्री एम मणिकंदन ने राज्य सरकार से टिकटॉक पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी. उस दौरान मणिकंदन ने कहा था कि टिकटॉक द्वारा अश्लील कंटेंट प्रस्तुत किया जा रहा है, जिससे देश की संस्कृति को खतरा पहुंच सकता है और देश के युवा गलत रास्ते पर कदम बढ़ा सकते हैं. मणिकंदन के अनुसार, एप कर पोर्न कंटेंट भी अपलोड किया जा रहा है.
भारत में टिकटॉक खूब पसंद किया जाता रहा है और बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक इस एप का इस्तेमाल कर रहे हैं. सबसे ज्यादा इस एप को केरल, उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश, राजस्थान राज्यों में इस्तेमाल किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version