व्हॉट्सएप और फेसबुक पर ऐसे रिकॉर्ड करें वीडियो कॉल

आज लगभग हर सोशल मीडिया एप पर आपको वीडियो कॉल की सुविधा मिल जायेगी. व्हॉट्सएप, फेसबुक, गूगल डुओ कुछ सबसे पॉपुलर एप्स हैं जो वीडियो कॉलिंग के लिए सबसे अधिक इस्तेमाल की जाती हैं. ऐसा ही एक एप है डीयू रिकॉर्डर, यह एक कमाल का स्क्रीन रिकॉर्डर और वीडियो एडिटर है. इस एप को इस्तेमाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2017 2:25 PM
आज लगभग हर सोशल मीडिया एप पर आपको वीडियो कॉल की सुविधा मिल जायेगी. व्हॉट्सएप, फेसबुक, गूगल डुओ कुछ सबसे पॉपुलर एप्स हैं जो वीडियो कॉलिंग के लिए सबसे अधिक इस्तेमाल की जाती हैं. ऐसा ही एक एप है डीयू रिकॉर्डर, यह एक कमाल का स्क्रीन रिकॉर्डर और वीडियो एडिटर है.
इस एप को इस्तेमाल करना बेहद आसान है, स्क्रीन पर दिये फ्लोटिंग आइकॉन के जरिये एक्सेस किया जा सकता है. जैसे ही आप आइकॉन पर टैप करते हैं आपके आगे कई सारे फीचर्स आ जायेंगे. इसके साथ की गयी स्क्रीन रिकॉर्डिंग में आवाज भी रिकॉर्ड हो जायेगी. डीयू रिकॉर्डर के साथ आप जो चाहें उसे अपने फोन पर रिकॉर्ड कर सकते हैं, वीडियो कॉल रिकॉर्ड के लिए भी इसे इस्तेमाल किया जा सकता है.
एजेड स्क्रीन रिकॉर्डर भी इस लिस्ट में शामिल है़ यह एक और शानदार एप है़ यह एप आपके फोन की स्क्रीन रिकॉर्डिंग के लिए एकदम सही है. आपको इसके लिए रूट एक्सेस की कोई जरूरत नहीं है. इस एप को फेसबुक और व्हॉट्सएप के साथ या इसके अलावा किसी एप के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version