हादसे के बाद मारपीट में तीन लोगों की मौत

मालदा : बाइक व वैन की आमने-सामने की भिड़ंत के बाद मारपीट की घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी. वाहनों के बीच भिड़ंत के बाद बाइक सवार दो लोगों ने वैन चालक को बुरी तरह पीटा. यही नहीं, वैन चालक को बचाने आये स्थानीय एक निवासी पर बाइक सवारों ने गोली चला दी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 3, 2015 8:39 AM
मालदा : बाइक व वैन की आमने-सामने की भिड़ंत के बाद मारपीट की घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी. वाहनों के बीच भिड़ंत के बाद बाइक सवार दो लोगों ने वैन चालक को बुरी तरह पीटा.
यही नहीं, वैन चालक को बचाने आये स्थानीय एक निवासी पर बाइक सवारों ने गोली चला दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने बाइक सवारों को इतना मारा कि दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. गोली से घायल इरफान शेख को मालदा मेडिकल कॉलेज ले जाने के क्रम में रास्ते में उसकी मौत हो गयी.
घटना जिले के कालियाचक थानांतर्गत गोलापगंज ग्राम पंचायत के बाबुरबोना स्टैंड के निकट की है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों बाइक सवारों के नाम रिंटु शेख व राजीव शेख है. दोनों कालियाचक थानांतर्गत ईमामजागिर गांव के रहनेवाले थे. रिंटु शेख व इरफान शेख के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया, लेकिन राजीव शेख का शव नहीं मिला.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बाबुरबोना स्टैंड के निकट एक वैन व एक बाइक के बीच टक्कर हुई. दोनों युवक बाइक से उतर कर वैन चालक को पीटने लगे. इस घटना को देख कर स्थानीय एक चाय की दुकान में खड़े इरफान शेख वहां पहुंचा. तभी युवकों ने अचानक हथियार निकाल कर इरफान शेख की छाती पर गोली चला दी. घटनास्थल पर ही इरफान बेहोश हो गया. इसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने बाइक सवार रिंटु शेख व राजीव शेख को पकड़ कर बुरी तरह पीटा. दोनों को बांस व लोहे के रॉड आदि से इतना पीटा कि दोनों की ही घटनास्थल पर मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने ईंट से युवकों का सिर भी कुचल दिया.
दोनों युवकों की मौत के बाद स्थानीय लोग वहां से भाग गये. कालियाचक थाने के आइसी शुभव्रत घोष ने बताया कि वह कोलकाता में हैं. इसलिए इस बारे में वह कुछ नहीं बता पायेंगे. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक प्रसून बनर्जी से बार बार फोन में संपर्क करने की कोशिश की गयी, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया.

Next Article

Exit mobile version